नई दिल्ली

भीषण गर्मी में सर्दी! आ गया कहीं भी उठाकर ले जाने वाला Cruise Portable AC  दीवार पर टांगने या खिड़की पर फिट करने की झंझट खत्म….

अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं जो गर्मी से राहत पाने के लिए अलग-अलग तरीके आजमा रहे हैं तो बढ़िया मौका है। आपके घर में एयर कंडीशनर (Air Conditioner) लगाने की जगह नहीं है या फिर आप एक ऐसा एसी चाहते हैं जिसे फिट करने की टेंशन ना हो और जहां मर्जी उठाकर ले जाएं तो हम आपको बताएंगे एक नए पोर्टेबल एसी के बारे में।

Cruise Portable AC Portaqool 3s में डस्ट फिल्टर, ब्लू-टेक प्रोटेक्शन के साथ 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जानिए किफायती दाम में आने वाले इस एसी में क्या कुछ है खास…

Cruise Portable Ac Portaqool 3s With Dust Filter Price

क्रूज के इस पोर्टेबल एसी को किफायती दाम पर उपलब्ध कराया गया है। भारत में इस एसी को 31,990 रुपयेमें लिया जा सकता है। यह एसी क्रूज की आधिकारिक वेबसाइट या फिर देशभर में बड़े ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर जाकर लिया जा सकता है।

Cruise Portable Ac Portaqool 3s (1.0 Ton, Cpcatf-pq3s12) Features

क्रूज के इस पोर्टेबल एसी Portaqool 3s को डस्ट फिल्टर के साथ खरीदा जा सकता है। क्रूज का यह एसी 1 टन क्षमता के साथ आता है। इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर में 120 डिग्री 2D Auto Airflo फीचर है। इसके अलावा इसमें हाई डेनसिटी डस्ट फिल्टर भी मिलता है।

सबसे खास बात है कि इस पोर्टेबल एसी में व्हील्स मिलते हैं जिसके चलते इसे फिट करने की टेंशन नहीं होती और इसे कहीं भी उठाकर ले जाया जा सकता है। इस एसी के साथ एक्सट्रा लार्ज हॉज और विंडो किट उपलब्ध हैं। एसी में ब्लू-टेक प्रोटेक्शन के साथ 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेंसर दिया गया है।

क्रूज की वेबसाइट से इस एसी को 1 साल की कंपलीट वारंटी के साथ लिया जा सकता है। इस यूनिट का डाइमेंशन 272x492x714 mm और वजन 28Kg है। कंपनी का कहना है कि यह एसी 110 स्क्वायर फीट से छोटे रूम के लिए काफी है।

इसके अलावा इस सस्ते पोर्टेबल एसी में स्मार्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी, 2D Auto Airflo, वायरलेस रिमोट सपोर्ट भी मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *