नई दिल्ली

कांग्रेस मर रही है और पाकिस्तान रो रहा है’ फवाद चौधरी ने की राहुल गांधी की तारीफ, PM मोदी ने दोनों को लपेटा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर एक बार फिर तीखा हमला बोला है। इस बार उन्होंने ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच रिश्ते’ का जिक्र किया। मोदी ने गुरुवार को कहा कि ‘कांग्रेस पार्टी की पाकिस्तान के साथ पार्टनरशिप उजागर’ हो गई है।
पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने हाल ही में राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की, जिस पर प्रधानमंत्री की ये प्रतिक्रिया आई है। पीएम मोदी ने कहा कि वो 2047 तक भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए 24×7 काम करेंगे। पीएम ने कहा, “मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि वो लिखित में दे कि वह उन राज्यों में मुसलमानों को पिछले दरवाजे से कोटा नहीं देगी जहां वह और उसके सहयोगी सत्ता में हैं।”गुजरात के आनंद में एक रौली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा, “संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है।”

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024)से पहले राहुल गांधी के उस बयान की तारीफ की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृ्त्व वाली बीजेपी सरकार पर हमला किया था।

हमारे दुश्मन भारत में कमजोर सरकार चाहते हैं: मोदी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “हमारे दुश्मन भारत में कमजोर सरकार चाहते हैं, जैसा कि 2014 के पहले की सरकार थी। जो सरकार 26/11 में थी, वो ऐसी सरकार अब भी चाहते हैं।”

पीएम मोदी ने कहा कि वो 2047 तक भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए 24×7 काम करेंगे। पीएम ने कहा, “मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि वो लिखित में दें कि वो उन राज्यों में मुसलमानों को पिछले दरवाजे से कोटा नहीं देगी, जहां वो और उसके सहयोगी सत्ता में हैं।”

INDI गठबंधन चाहती है वोट जिहाद: PM मोदी

उन्होंने कहा कि भारत ने 60 सालों तक कांग्रेस का शासन और 10 सालों तक बीजेपी का “सेवा-काल” देखा है। कांग्रेस के 60 साल के शासनकाल में करीब 60 फीसदी ग्रामीण आबादी के पास शौचालय की सुविधा नहीं थी। बीजेपी ने इसे सिर्फ 10 साल में पूरा किय।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान के बयान पर पीएम मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन के एक नेता ने देश के सामने अपनी रणनीति उजागर कर दी है। INDI गठबंधन ने मुसलमानों से वोट जिहाद के लिए जाने को कहा है। ये बात एक पढ़े-लिखे परिवार की ओर से आई है, मदरसे से निकले बच्चे से नहीं… INDI गठबंधन कह रहा है कि सभी मुसलमानों को एक साथ आना चाहिए और वोट करना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *