नई दिल्ली

गैंगरेप पीड़ित 9वीं की छात्रा ने पी लिया फिनाइल, 10 माह से हो रहा था यौन शोषण; 3 गिरफ्तार…

दिल्ली के द्वारका नॉर्थ इलाके में करीब 10 माह से सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी एक छात्रा ने फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
द्वारका नॉर्थ निवासी पीड़िता स्थानीय सरकारी स्कूल में नौवीं क्लास की छात्रा है। उसने बताया कि बीते साल अप्रैल में वह स्कूल से जल्दी छुट्टी होने पर बाहर निकली। इस दौरान स्कूल के बाहर मोहल्ले का युवक महेंद्र अपने दोस्तों के साथ खड़ा था।

महेंद्र ने उसे साथ चलने के लिए कहा और मना करने पर छोटे भाई की हत्या करने की धमकी दी। पीड़िता डर गई और बदमाश उसे कार में विपिन गार्डन स्थित फ्लैट पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। घटना के बाद से पीड़िता सहम गई और कई दिन स्कूल नहीं गई। चूंकि, आरोपी और उसके दोस्त पीड़िता के घर के आसपास रहते थे, इसलिए वे उस पर नजर बनाए रखते थे। वह जुलाई में स्कूल गई तो वे फिर से अपहरण कर उसे फ्लैट पर ले गए और गैंगरेप कर वीडियो बना लिया।

आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर वह बुलाने पर नहीं आएगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसके एक माह बाद बदमाश फिर पीड़िता के स्कूल पहुंचे। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई थी और इसकी जानकारी मिलने पर आरोपियों ने उसे जबरन गर्भ निरोधक दवा खिला दी। दवा खाने के बाद से उसकी तबीयत खराब हो गई और वह लगातार परेशान रहने लगी। इस बीच, स्कूल जाने पर आरोपी अक्सर वहां पहुंचकर उसे परेशान करते रहते थे।

पहले मां की थायराइड की पूरी दवाई खाई

परिजनों के पूछने के बाद भी छात्रा ने कुछ नहीं बताया। इस बीच 25 जनवरी को उसने अपनी मां की थायराइड की पूरी दवा खा ली, जिससे उसकी तबीयत खराब होने पर इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल से तीन दिन बाद 28 जनवरी को छुट्टी मिलने पर छात्रा घर आ गई। एक फरवरी को उसने घर में फिनाइल पी लिया, लेकिन मां के समय पर देख लेने से उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब अस्पताल में मां ने पूछा तब पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। अभी पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *