फिल्म ही नहीं इन वेब सीरीज को बनाने में भी मेकर्स ने पानी की तरह बहाए थे पैसे, एक तो 200 करोड़ में हुई थी तैयार..

द फैमिली मैन – इस लिस्ट का सबसे पहला नाम मनोज बाजपेयी की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का है. जिसने रिलीज के साथ ही ओटीटी पर बवाल मचा दिया था. सीरीज के दो पार्ट आ चुके हैं.इसे बनाने में 50 करोड़ रुपए लगे थे.
इनसाइड एज – ये अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज को बनाने के लिए मेकर्स ने 40 करोड़ रुपये से खर्च किए थे.
मेड इन हेवन – अमेजन प्राइम की सीरीज को तैयार करने में भी 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. कास्ट की बात करें तो इसमें शोबिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर जैसे स्टार्स नजर आए थे.
मिर्जापुर – पकंज त्रिपाठी और अली फजल की इस सीरीज ने भी ओटीटी पर खूब तहलका मचाया था. पार्ट 1 और 2 के बाद अब इसके पार्टी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बजट की बात करें तो सीरीज का पहला पार्ट 12-15 करोड़ और दूसरा करीब 60 करोड़ के बजट में तैयार हुआ था.
रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस – अब बात करते हैं ओटीटी की सबसे महंगी वेब सीरीज की. जोकि अजय देवगन स्टारर ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीरीज को बेहतरीन बनाने के लिए करीब 200 करोड़ का खर्चा आया था.
सेक्रेड गेम्स – सैफ अली खान स्टारर इस वेब सीरीज को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. सीरीज का पहला सीजन 40 करोड़ रुपये में तैयार हुआ था. वहीं दूसरे सीजन को बनाने में मेकर्स ने पूरे 100 करोड़ रुपए खर्च किए थे.
- एचडीएफसी बैंक सारंगढ़ ब्रांच द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन… - December 15, 2025
- उपभोक्ताओं के साथ धोखा! हसौद क्षेत्र के ग्रामीण अंचल मे गांवों नेटवर्क की बदहाली से जनता परेशान..महीने का रिचार्ज पूरा, सुविधा अधूरा.. - December 15, 2025
- प्रशासनिक अवहेलना का शिकार शासकीय माध्यमिक शाला आमाकछार…जर्जर हालत में पढ़ने मजबूर बच्चे, क़भी भी घट सकती है दुर्घटना..!शौचालय के अभाव से छात्राओं को भारी परेशानी.. - December 15, 2025

