बिलासपुर

छत्तीसगढ़:बड़ी बहन को ठीक करने के बहाने छोटी से करता रहा दो साल तक दुष्कर्म… फिर कैसे हुआ बैगा की करतूत का खुलासा, पढ़िए….

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। जहाँ खुद को चमत्कारी बैगा बताकर 2 साल तक युवती से दुष्कर्म कर रहा था। बताया जा रहा है कि, बैगा ने युवती की बहन को ठीक करने का झाँसा देकर लगातार दो सालों तक दुष्कर्म कर रहा था।

युवती को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसे से तंग आकर युवती ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार का लिया गया । मामला सीपत थाना क्षेत्र का हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी बैगा का नाम 50 वर्षिया नंदकुमार रोहिदास है। वह सीपत थाने के पोड़ी का निवासी हैं। वह खेती-किसानी करता है। वह अपने आप को चमत्कारी बैगा बताता है और बीमार लोगों को झाड़-फूंक से ठीक करने का दावा करता है। बताया जा रहा है कि, 2021 में युवती की बड़ी बहन की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद परिजन को किसी से बैगा नंदकुमार सिंह के बारे में जानकारी मिली। परिजन ने उसे बुलाया इसके बाद से बैगा का उनके घर आना-जाना रहता था।

डरा-धमकाकर युवती से दो सालों तक करता रहा दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि, साल 2021 में झाड़-फूंक के दौरान ही नंदकुमार की नीयत उनकी छोटी बेटी को देखकर बिगड़ गई थी। तब उसने मौका पाकर 25 साल की युवती को डरा-धमकाकर दो साल तक लगातार दूष्कर्म करता रहा। युवती को किसी को बताने पर पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसे से तंग आकर युवती ने इसकी जानकारी परिजानों को दी गई। इसकी जानकारी होने पर परिजन युवती को लेकर सीपत थाना पहुंचे। युवती का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार का लिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *