रायगढ़

रायगढ़: ट्रक के केबिन में चालक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी.. ढाबे के सामने की घटना, ट्रक में इंगार्ड लेकर रायपुर जा रहा था मृतक….

रायगढ़। पूंजीपथरा के एक प्लांट से इंगार्ड लेकर रायपुर जा रहे ट्रक चालक की उसकी गाड़ी के केबिन में खून से लथपथ लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के सिर में चोट के निशान थे। हत्या की आशंका होने पर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। यह वारदात पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में सहायक उपनिरीक्षक विजय एक्का ने बताया कि गेरवानी के अमरजीत ढाबा के सामने खड़ी ट्रक (क्रमांक सीजी 04 जेबी 9191) के केबिन की पिछली सीट में एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में रक्तरंजित लाश देख सनसनी फैल गई। ढाबा संचालक ने मौके की नजाकत को भांप इसकी सूचना पूंजीपथरा थाने में दी । हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तो देखा कि ट्रक के केबिन में बरामद लाश किसी और कि नहीं, बल्कि उसी गाड़ी के चालक की निकली। ढाबा संचालक ने पुलिस को बताया कि मृतक उसके ढाबे में खाना खाने के बाद ट्रक में सोने गया था। वर्दीधारियों ने ट्रक की जांच की तो उसमें इंगार्ड भरा मिला।

छानबीन में पता चला कि मृतक मूलतः रायपुर के कबीर नगर थाने के हरिपुर में रहने वाला प्रीतम सिंह आत्मज प्रेम सिंह (60 वर्ष) था, जो पूंजीपथरा के सूर्योदय प्लांट से इंगार्ड लेकर उरला-रायपुर जा रहा था। चूंकि, शव के सिर में चोट के निशान स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे थे और खून भी बह रहा था, इसलिए प्रथमदृष्टया माना जा रहा है कि ट्रक के केबिन में नींद में गाफिल चालक की हत्या की गई है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन से घटना की सूचना देते हुए बुलाया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। ट्रक चालक की मौत के पीछे के सस्पेंस की असलियत जानने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट आने की बाट जोह रही है। फिलहाल, मर्ग कायम कर पुलिस विवेचना में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *