अन्य

बड़ी दुर्घटना: तालाब में गिरी यात्री बस, तीन बच्चों समेत 17 की मौत, 35 घायल….

बड़ी दुर्घटना: तालाब में गिरी यात्री बस, तीन बच्चों समेत 17 की मौत, 35 घायल….

बाग्लादेश में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक यात्री बस के तालाब में गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई. वहीं 35 लोग घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया गया

इस दौरान गोताखोरों ने 17 शवों को बाहर निकाला. वहीं क्रेन से तालाब से बस को निकाला जा रहा है. पुलिस उप निरीक्षक गौतम कुमार घोष ने बताया कि मरने वालों में आठ महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं.

दरअसल यह भयानक हादसा झलकाठी जिले में हुआ. जानकारी के मुताबिक यह बस भंडरिया उप जिले से 60 से ज्यादा यात्रियों को लेकर दक्षिण-पश्चिम संभागीय मुख्यालय बरिशाल जा रही थी. इसी बीच ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और वह सड़क के किनारे गहरे तालाब में गिर गई. बता दें कि बारिश की वजह से तालाब का जलस्तर भी बढ़ा हुआ था.

मृतकों में आठ महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे की सूचना पर पहुंचे गोताखोरों ने 17 शवों को बस से बाहर निकाला. बाकी तालाब से क्रेन से बस को निकालने की कोशिश की जा रही है. इस हादसे के बाबत पुलिस उप निरीक्षक गौतम कुमार घोष ने बताया कि मृतकों में आठ महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि बस के अंदर अभी और शव फंसे हो सकते हैं. वहीं 35 घायल यात्रियों को झलकाठी के सरकारी अस्पताल में भर्ता काराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बतादें कि बस में 65 यात्री सवार थे.

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

इस हादसे में घायल यात्री रसेल मोल्लाह (35) ने बताया कि वह ड्राइवर की सीट के बगल में बैठा था. उसने बताया कि ड्राइवर लापरवाही से बस चला रहा था. इस दौरान वह लगातार अपने सहायक से बात भी कर रहा था और उसे बार-बार ज्यादा यात्रियों को बैठाने के लिए कह रहा था. यात्री ने कहा कि उसने इस हादसे में उसके पिता (75) की मौत हो गई है, जबकि बड़े भाई अभी लापता है. वहीं डॉक्टर ने कहा, घायलों के पेट में ज्यादा पानी है क्योंकि बस तालाब में गिर गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *