नई दिल्ली

भाई ने अपनी ही बहन से रचाई शादी, कई सालों से चल रहा था दोनों के बीच अफेयर, गांव वालों और पुलिस ने मिलकर रात में ही दोनों की करा दी शादी….

बिहार के जमुई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भाई-बहन ने आपस में शादी कर ली। दरअसल, सोनो थाना क्षेत्र के ओरैया गांव में एक युवक निरंजन दास की शादी तय हुई थी। यह खबर मिलते ही झारखंड की एक लड़की जमुई पहुंच गई और कहने लगी कि लोरंगी दास उसक प्रेमी है। वह उससे शादी करने की जिद्द करने लगी। गांव वालों ने और पुलिस ने मिलकर रात में ही दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद पता चला कि लड़का लड़की रिश्ते में भाई-बहन हैं। विवाह के बाद लड़का और उसके परिजन आरोप लगा रहे हैं किे पुलिस ने जबरन शादी करा दी।

जानकारी के अनुसार, जिले के सोनो थाना इलाके में स्थित एक गांव में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की शादी करवा दी। प्रेमी जोड़ा रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। इन दोनों का प्रेम प्रसंग बीते कई वर्षों से चलता आ रहा था। मामला तब सामने आया जब झारखंड के गिरिडीह के भेलवाघाटी की रहने वाली प्रेमिका शादी की जिद लेकर प्रेमी के घर जमुई जिले के सोनो थाना के औरैया गांव पहुंच गई। इससे पहले प्रेमिका पुलिस के पास जाकर भी गुहार लगाई थी कि कई बार शारीरिक संबंध बना चुका उनका प्रेमी अब उसे धोखा दे रहा है।

पुलिस के फैसले पर भी उठ रहे सवाल

मिल रही जानकारी के अनुसार एसएन सिंह थाने के एक ड्राइवर के साथ गांव पहुंचे और लड़के के साथ मारपीट की और पूछताछ की। हालांकि मां और लड़के ने विरोध किया, लेकिन पुलिस वालों ने धमकाया की केस लंबा खींचेगा। डर से लड़के के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए। लड़के से कागज पर हस्ताक्षर कराया गया, जिसके बाद लड़का और लड़की की शादी रात में ही करा दी गई। जानकारी मिल रही है की लड़की की उम्र 16 साल कुछ माह और लड़के की उम्र 22 साल बताया जा रहा है। निरंजन ने स्वीकार किया है कि सूरत में ही ममता का जब ब्रेकअप हुआ था तभी दोनों नजदीक आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *