रायगढ़

रायगढ़: आरोपियों पर जुटमील पुलिस लगातार कस रहा शिकंजा…तरकेला रोड़ पर लूटपाट करने वाले लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

रायगढ़। आज दिनांक 15.10.2022 को #जूटमिल पुलिस ने लूटपाट के फरार आरोपी विजय यादव को मिट्ठूमुडा क्षेत्र में दबिश देकर हिरासत में लिया गया, आरोपी को लूट के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के मुताबिक दिनांक 06.10.2022 को पुलिस चौकी जूटमिल में हेतराम सारथी (30 साल) निवासी ग्राम टुन्ड्री थाना डभरा जिला जांजगीर चांपा पुलिस चौकी जूटमिल में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 05.10.2022 के शाम लगभग 05.00 बजे ससुराल तरकेला से अपने घर टुन्ड्री (डभरा) आते समय रास्ते में इसकी पत्नि को बाथरूम लगने से रूके थे, उसी समय तरकेला तरफ से एक स्कुटी नीले रंग में तीन व्यक्ति आकर गाली गलौच मारपीट कर इसकी मोटर सायकल क्र सीजी 11 सी 8039, जेब में रखे 2 हजार रूपये और एक कीपैड मोबाईल और मोटरसाइकिल को लूट कर भाग गये। पुलिस चौकी जूटमिल में अज्ञात 3 आरोपियों पर अप.क्र. 1386/2022 धारा 392,34 IPC कायम कर चौकी प्रभारी जूटमिल उप निरीक्षक कमल किशोर पटेल के नेतृत्व में जूटमिल पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर दिनांक 13.10.2022 को लूटपाट करने वाले दो आरोपी सुनील सारथी उम्र 22 साल निवासी छोटे अतरमुड़ा और प्रभात राय उम्र 20 साल निवासी टीवी टावर के पीछे कृष्णा नगर रायगढ़ को गिरफ्तार कर आरोपियों से लूटा हुआ मोटर सायकल एवं घटना में प्रयुक्त स्कुटी को जप्त कर दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था । आरोपियों ने अपने मेमोरेंडम बयान पर विजय यादव निवासी मिट्ठूमुड़ा दुर्गा चौक, जूटमिल को भी लूटपाट में शामिल होना बताया गया था, जो गिरफ्तारी के भय से पुलिस से लुक छिप रहा था ।

फरार आरोपी की पतासाजी के लिए चौकी जूटमिल/ साइबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक के.के. पटेल अपने मुखबिरों फरार आरोपी पर निगाह रखकर सूचना देने की हिदायत दिया गया था जिनके द्वारा आज सुबह आरोपी विजय यादव को मिट्ठूमुड़ा के पास घूमते देखे जाने की सूचना पर जूटमिल पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी विजय यादव को दबिश देकर हिरासत में लिया गया । *आरोपी विजय यादव पिता बाबूलाल यादव उम्र 22 साल निवासी दुर्गा चौंक मिट्ठुमुडा, जूटमिल रायगढ़* से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी अपने दोस्त सुशील सारथी और प्रभात राय के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देना कबूल करते हुए लूटा हुआ मोबाइल को पुलिस से पकड़े जाने के डर से तोड़ कर सांगीतराई तालाब में फेंक देना बताया तथा लूट में मिले 2000 रूपये में 1650 रूये खर्च कर देना बताया, पुलिस आरोपी से शेष बचे ₹350 को जप्त कर आरोपी को लूटपाट के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया । आरोपियों की पतासाजी गिरफ्तारी में चौकी प्रभारी जूटमिल उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल के साथ उपनिरीक्षक आर.एस.नेताम, आरक्षक बनारसी सिदार, धनुर्जय चंद बेहरा, विनय तिवारी की प्रमुख भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *