रायगढ़

रायगढ़: कका ने निभाया सच्चा रिश्ता! बारिश में भींग रही स्कूली छात्रा को मुख्यमंत्री ने अपने बगल में बिठाया…छात्रा के मामा के इलाज का पूरा खर्च उठाने का किया वायदा…

रायगढ़, रायगढ़ के लैलूंगा ब्लॉक का राजपुर गांव, यहां जमकर बारिश हो रही थी। अपने प्रिय मुख्यमंत्री से मिलने लोगों की भीड़ जमा थी। बारिश से बचते हुए एक छोटी सी लड़की स्कूल ड्रेस में मुख्यमंत्री को देख रही थी। लेकिन वो उन तक पहुंच नहीं पा रही थी, लेकिन हजारों की भीड़ में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नजर इस बच्ची पर पड़ गई।
मुख्यमंत्री ने उसे पास बुलाया और अपने बगल में बिठा लिया। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल लैलूंगा में पढऩे वाली इस छात्रा ने अपना नाम सोनम बताया। सोनम के मामा दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उनके पैरों में राड डली है जिससे वो ठीक से चल फिर नहीं पाते सोनम ने मुख्यमंत्री को बताया कि वो पूरी तरह से मामा पर निर्भर है और चाहती है कि वो ठीक हो जाएं।

मुख्यमंत्री ने सोनम से वादा किया कि उसके मामा ठीक हो जाएंगे और उनके इलाज का पूरा खर्च सरकार उठाएगी। मुख्यमंत्री के वादे से सोनम के चेहरे पर मुस्कान तैर गई क्योंकि उसे वो सब कुछ मिल गया जो उसे चाहिए था। हम सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बच्चों से बेहद लगाव रखते हैं और उनके लिए वो हरसंभव कार्य करने का प्रयास भी करते हैं। आज सोनम के मामा के इलाज की व्यवस्था कर सोनम के लिए भी मुख्यमंत्री ने उज्ज्वल भविष्य का रास्ता खोलने की कोशिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *