बिलासपुर

डैम मे मस्ती पड़ गया भारी…जन्मदिन मनाने डैम गए थे 5 दोस्त, मस्ती करते-करते गहराई में डूबे, 2 की मौत और एक गंभीर…

बिलासपुर। रतनपुर क्षेत्र के चचेही डैम में नहाते समय 2 नाबालिग की डूबने से मौत हो गई है. वहीं एक की हालत गंभीर है. जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. तीनों दोस्त बिलासपुर के रहने वाले हैं. जो जन्मदिन मनाने डेम गए थे.

घटना की सूचना मिलते ही कोटा एसडीओपी आशीष अरोरा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बर्थडे मनाने गए थे डैम

दरअसल, बिलासपुर के दयालबंद से पांच युवक कलमीटर चचेही डैम पिकनिक मनाने गए थे. इसी बीच पांचों युवक डैम में नहाने के लिए उतरे. जहां आकाश कश्यप और अंकित सहित अन्य एक युवक पानी के बीच डैम की गहराई में चले गए, जिससे वे डूबने लगे.

इस बीच दो दोस्तों ने आकाश और अंकित को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों डैम की इतनी गहराई में जा चुके थे कि बाकी दोस्त उन्हें बचा नहीं सके. जिसकी वजह से डैम में डूबने से आकाश और अंकित की मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि, शनिवार को अंकित पनीकर का जन्मदिन था. सभी पांचों दोस्त डैम में पिकनिक मनाने पहुंचे थे. पांचों युवक मौज मस्ती कर रहे थे. इसी बीच यह घटना घट गई. रतनपुर पुलिस घटना के बाद तत्काल मौके पर पहुंची और शव को तत्काल डैम से निकाला.

एक को बिलासपुर किया गया रेफर

डुबे बालकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर भेजा गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक लड़के को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर ट्रीटमेंट के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *