पुसौर

रायगढ़: मासूम छात्र की मौत से बुझ गया घर का चिराग, मृतक के परिजनों ने लगाया डॉक्टर पर गम्भीर आरोप…जाँच में जुटी पुलिस…

चंद्रिका भास्कर..

रायगढ़। रायगढ़ जिला के कोतरा रोड़ थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम कौवाताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बालक अपने दादा के साथ सोसायटी चावल लेने गया था जहां छात्र को चक्कर आने लगा फिर उसकी स्थिति को देख छात्र के दादा ने उसे जैसे तैसे वापस घर लाया ..

शाम को दादा लेकर गया था डॉक्टर के पास-

मृतक छात्र ओमप्रकाश साहू के दादा जी के बताए अनुसार छात्र की बिगड़ते तबीयत को देखते हुए दादा ने अपने गांव के करीब कोतरा रोड़ मे स्थिति श्री विधा क्लिनीक लेकर गया था, जहाँ छात्र को इंजेक्शन लगाते ही छात्र तड़पते हुए बेहोश हो गया..? जिससे आनन फानन में छात्र को रायगढ़ संजीवनी ले जाना बताया गया जहाँ पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत्यु की खबर होते ही परिवार में मातम छा गया मानसिक तनाव मे कुछ समझ पाते छात्र के शव वहां से वापस गांव कौवाताल लाये जहाँ पर ग्रामीणों की उपस्थिति में पूरे रीति रिवाज के साथ दाह संस्कार किया गया।

मृतक के माता-पिता में था पहले से अनबन-

सूत्रों के मुताबिक मृतक छात्र ओमप्रकाश साहू के माता पिता की शादी 18 साल पहले हुईं थीं तथा उनकी एक लड़की और एक लड़का था परन्तु दोनों के बीच में कुछ साल पहले अनबन होना शुरू हो गया था। तथा वहीं ग्रामीणों के बताए अनुसार लगातार आपसी अनबन की वजह से पत्नी ने पति पर लगाया आरोप की मृतक छात्र ओमप्रकाश साहू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के पिछे उसके पति शिव साहू का हाथ होगा। तो वही ग्रामीणों का कहना है की कुछ सालों से लगातार पति पत्नी के बीच अनबन होने की वजह से जबरन आरोप लगाई होगी करके बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले को गंम्भीरता से जाँच में जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *