मध्यप्रदेश

पत्नी ने किया संबंध बनाने से इंकार तो गुस्से में कर दी हत्या, लाश का सिर गोद में रख कर ली सेल्फी और सोशल मीडिया कर दिया वायरल….

गाजियाबाद के अंकुर विहार इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव के साथ सेल्फी ली. पति ने अपनी पत्नी के शव को सिर पर रखकर ये तस्वीर खींची और अपने रिश्तेदारों को भेज दी.

अभी परिजन कुछ समझ पाते कि कुछ देर बाद पति ने चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई

बताया जा रहा है कि विवाद की वजह उसकी पत्नी का नौकरी करना और उसके साथ न रहना था. यह घटना अंकुर विहार थाना क्षेत्र के शंकर विहार की है. दरअसल 30 साल का श्याम गोस्वामी अंकुर विहार में रहता था. एटा का रहने वाला श्याम एक फैक्ट्री में काम करता था. श्याम की पत्नी प्रिया नोएडा में नौकरी करती थी.

उसमें से उसने जाल भी बिछाया

दरअसल, श्याम ने अपने मोबाइल से एक तस्वीर अपने रिश्तेदारों को भेजी जिसमें उसकी गोद में उसकी पत्नी का शव था. यह मैसेज और फोटो देखने के बाद श्याम का छोटा भाई प्रवीण के घर पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है. जिसके बाद प्रवीण ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो अंदर श्याम की पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा था, जबकि श्याम का शव पंखे से लटका हुआ था।

पत्नी की हत्या करने के बाद उसने उसका सिर अपनी गोद में रखा और सेल्फी ली

पुलिस को श्याम के मोबाइल से वह फोटो भी मिल गया जो उस ने अपने परिवार को भेजा था. पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. पत्नी नोएडा में नौकरी करती थी. श्याम को अपनी पत्नी की नौकरी पसंद नहीं थी. पुलिस टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *