क्राइम न्यूज़

बस स्टॉप पर की हत्या, फिर खा गया शव का चेहरा ! पकड़ा गया तो भूत ओर मड़ दिया दोष, पढ़कर आप भी हो जाएहे हैरान…

एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने लास वेगास के आर्ट जिले में बस स्टॉप पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को किसी दूसरे व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी।
सुबह लगभग साढ़े 5 बजे कॉल करके बताया गया कि बस स्टॉप पर एक आदमी दूसरे आदमी पर बैठकर हमला कर रहा है। वह उसका चेहरा खा रहा है। दोनों के बीच मारपीट भी हो रही है। दूसरा आदमी उससे बचने की कोशिश कर रहा है।

लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस की ओर से इस बाबत सोशल मीडिया पर रिपोर्ट भी शेयर की गई है। वारदात 28 अप्रैल की है। हमला लगभग पौने 5 बजे आरोपी ने किया था। आरोपी 29 साल का कॉलिन चेक है, जिसके बालों, कपड़ों और मुंह पर खून और मांस के टुकड़े लगे मिले हैं। मृतक की पहचान केनेथ के तौर पर हुई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उस पर हमला कर रहा था। आरोपी ने उसके चेहरे पर बड़ा घाव कर दिया और उसकी एक आंख और कान भी खा गया।

अस्पताल में घोषित किया गया मृत

पुलिस मौके से पीड़ित को अस्पताल लेकर गई थी। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद चेक को अरेस्ट कर जेल भेजा गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लगातार 5 दिन से जाग रहा था, क्योंकि उस पर कोई भूत या आत्मा सवार हो गई थी। उसने दांतों से कान और आंख को चबा डाला। आरोपी ने खुद को बेघर भी बताया है। चेक सोमवार को प्रारंभिक सुनवाई के लिए नहीं आया। लेकिन वह बुधवार को दोषोरोपण प्रक्रिया के लिए हाजिर हुआ। वकील डेविड वेस्टब्रुक ने दावा किया कि उसका मुवक्किल अक्षम है। अभी प्रक्रिया रुकी है, आरोपी का इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *