नई दिल्ली

किसानों की बल्ले बल्ले! प्रधानमंत्री ने PM Kisan Yojana को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, खबर जानकर खुशी से झूम उठेंगे लाभार्थी…

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। मध्यप्रदेश में लगातार पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं का दौरा हो रहा है। तो वहीं आज बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा में अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र को संकल्प पत्र (BJP Manifesto) के नाम से जारी किया है। घोषणा पत्र जारी करने के बाद पीएम मोदी सीधे मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम पहुंचे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया। संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।

नर्मदापुरम में पीएम मोदी ने किया ऐलान

नर्मदापुरम में पीएम मोदी ने कई बड़े ऐलान कर दिए। पीएम मोदी ने कहा कि सरकारी योजनाओं में जिनका नाम छूट गया है, उनका भी नाम जोड़े जाएंगे। 3 करोड़ पक्के घर देंगे। नर्मदापुरम में 400 करोड़ रुपए किसान सम्मान निधि के मिले है। आने वाले समय में पीएम सम्मान निधि जारी रहेगी। 2 हजार करोड़ यहां के किसानों के पास आयेंगे। किसानों के लिए ये योजना बंद नहीं होगी। हमारी सरकार के लिए किसान हमेशा खड़ी रहेगी।

घोषणा पत्र में पीएम किसान सम्मान निधि
घोषणा पत्र में भाजपा ने किसानों का ध्यान रखते हुए एक बड़ा ऐलान किया है। पीएम मोदी ने घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि, किसानों को दी जाने वाली सम्मान निधि आगे भी जारी रहेगी। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, हम गांव की पूरी अर्थव्यवस्था को संपूर्णता में देखते हैं। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ देश के 10 करोड़ किसानों को आगे भी जारी रहेगा।

पीएम मोदी ने कहा- यह तो ट्रेलर है
पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के लिए तो आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। मैं आपके लिए ही पैदा हुआ हूं। मेरा भारत ही मेरा परिवार है। मैने अब तक जो किया है, यह तो ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। देश को मध्यप्रदेश को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। बाहर खड़े लोगो से मोदी ने मांगी माफी कहा,मुझे मालूम है आप मुझे देखने सुनने आए है जगह कम है आप अंदर नही आ रहे है,आप पीछे रहे थे तो आपको चोट लग जाएगी अगर आपको चोट लगी तो वह चोट आपको नही मोदी को लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *