उत्तर प्रदेश

होटल के कमरे में युवती के साथ युवक ने रात भर ऐसा क्या किया कि सुबह मिली लाश, प्राइवेट पार्ट से आ रहा था खून…

प्रदेश की राजधानी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल युवक से मिलने होटल आई एक युवती की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। बताया जा रहा है कि युवती के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले हैं और खून भी बह रहा था। कमरे में युवती की लाश मिलने की खबर मिलते ही पूरे होटल में हड़कंप मच गया है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दी है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिल जानकारी के अनुसार मामला शाहपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां स्क्वायर होटल में रिपुल पांडे नाम का युवक पिछले करीब एक हफ्ते से रूका हुआ था। बताया गया कि युवक परिवार से अलग होकर होटल में रह रहा था। वहीं, बीती रात उससे मिलने एक युवती होटल आई थी। कमरे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद से गुस्साए रिपुल ने युवती के साथ मरपीट कर दी। इस घटना में युवती की मौत हो गई।

वहीं सूत्रों की मानें तो युवती प्रॉस्टिट्यूशन के काम से जुड़ी हुई है, साथ ही प्राइवेट पार्ट में खून भी आ रहा है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि युवक ने चरमसुख के लिए कुछ ऐसा काम कर दिया कि युवती की मौत हो गई। फिलहाल ये जांच का विषय है और पुलिस मामले की छानबिन में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *