उत्तर प्रदेश

ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा…!”अब लाशें नहीं गिननी है.” कहकर डॉक्टर ने की पत्नी और 2 बच्चो की कर दी हत्या…

कानपुर में एक दिल -दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर फरार हो गया है. डॉक्टर ने मर्डर के बाद एक नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएं का जिक्र करते हुए लिखा है, ”अब लाशें नहीं गिननी है.”

भाई को व्हाट्सऐप पर दी सूचना

आरोपी डॉक्टर कानपुर के कल्याणपुर थान क्षेत्र के डिविनिटी अपार्टमेंट का रहने वाला सुशील बताया जा रहा है.

वह एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था. सुशील ने हत्या के बाद भाई सुनील को व्हाट्सऐप के जरिए इसकी सूचना दी. मरने वाले लोगों में पत्नी चंद्रप्रभा (48), बेटा शिखर (18) और डॉक्टर की नाबालिग बेटी शामिल हैं.
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. कानुपर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने भी घटनास्थल क दौरा किया है. आरोपी डॉक्टर फिलहाल फरार बताया जा रहा है. परिजनों के अनुसार सुशील पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था.

नोट में लिखा- ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा

सुशील हत्या के बाद घटनास्थल पर एक नोट छोड़कर गया है जिसमें उसने कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट का जिक्र किया है. सुशील ने नोट में लिखा है, ”अब लाशें नहीं गिननी हैं,ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा. अपनी लापरवाही के चलते उस मुकाम पर फंस गया हूं, जहां से निकलना मुश्किल है. अपने परिवार को खत्म करके मैं खु को खत्म कर रहा हूं.”
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील ने कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विभाग में एचओडी है. उसने कानपुर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है. हत्याकांड सामने आने के बाद कानपुर पुलिस सुशील को ढूंढने में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *