रायगढ़

रायगढ़: ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटी, 11को आई चोट,1 गंभीर.. सगाई में शामिल होनें जा रहे ग्रामीणों की पिकअप पलटी…

रायगढ़ : ग्रामीणों से भरी तेज रफ्तार पिकअप पलटने की घटना में 11 लोगों को चोटें आई है जिसमें से 9 ग्रामीणों को रायगढ़ मेडिकल कालेज रिफर किया गया है जिसमें से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम चीतापाली से एक पिकअप में सवार होकर 25 से अधिक लोग सगाई कार्यक्रम में शामिल होने जामपाली जाने के लिये निकल हुए थे। ग्रामीणों से भरी पिकअप जब छाल क्षेत्र के ही बनहर के पास पहुंची थी तभी वाहन चालक अपने वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और देखते ही देखते पिकअप सड़क किनारे पलट गई। पिकअप पलटने की घटना के बाद मौके पर लोगों की चीख चित्कार मच गई।

राहगिरों ने इस घटना की जानकारी तत्काल छाल थाना में दी। जिसके बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने घायलों को छाल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाकर भर्ती कराया गया है जहां प्रारंभिक उपचार के बाद कुछ लोगों को घर भेज दिया गया है वहीं 9 लोगों को बेहतर उपचार के लिये रायगढ़ मेडिकल भेज दिया गया है जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस संबंध में छाल थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि आज सुबह बनहर के पास एक पिकअप पलटने की घटना में 11 लोगों को चोट आई है जिसमें से तीन लोगों को रायगढ़ रिफर किया गया है जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *