रायगढ़

रायगढ़: टाइल्स काम करने वाले बिहारी युवक ने निर्माणाधीन बिल्डिंग में रायगढ़ की युवती का किया लज्जा भंग ! महज चंद घंटो मे पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

रायगढ़:-जिले में महिलाओं के ऊपर बढ़ रहे अपराधिक मामलों की गंभीरता के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने विभागीय उच्च अधिकारियों सहित सभी थाना प्रभारियों को महिलाओं के साथ घटित अपराधिक मामलों में गंभीरता से जांच करने के आदेश दिए थे! गुरुवार को सिटी कोतवाली में पीड़ित महिला के द्वारा न्याय की गुहार लगाते हुए यौन उत्पीड़न के मामले में शिकायत की गई जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया!

मिली जानकारी के मुताबिक में दिनांक 29 सितंबर 2022 को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की निवासी पीड़ित अनुराधा (परिवर्तित नाम) द्वारा सिटी कोतवाली में आरोपी युवक मोहम्मद अफरीदी ग्राम काजी कैरी थाना बौंसी जिला बांका बिहार निवासी हाल मुकाम इंदिरा नगर के विरुद्ध यौन उत्पीड़न के मामले में शिकायत की गई! पीड़िता ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि कोतरा रोड ओवरब्रिज के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में टाइल्स कार्य करने के दौरान 29/09/2022 को लगभग 4:00 बजे आसपास आरोपी मोहम्मद फरीद के द्वारा पीड़ित महिला के साथ जोर जबरदस्ती की गई है! पीड़ित महिला के शिकायत की गंभीरता तत्काल संज्ञान में लेते हुए सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर के द्वारा उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया तथा पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन एवं सीएसपी दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर के सुपरविजन में कोतवाली पुलिस मनीष नागर एंड टीम द्वारा महिला की लज्जा भंग करने वाले कुकर्मी आरोपी को चंद घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है! गिरफ्तार आरोपी के ऊपर की अपराध क्र.1361/ 2022 धारा 354, (3) (1) ब एससी/ एससी धारा एक्ट पंजीबद्ध कर रिमांड पर भेजा गया है!

उपरोक्त महिला उत्पीड़न मामले की कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा की दिशा निर्देशन एवं सीएसपी अविनाश उपाध्याय के मार्गदर्शन पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर एंड टीम की सराहनीय भूमिका रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *