उत्तर प्रदेश

घर से कॉलेज परीक्षा देने निकली लड़की,परीक्षा दिया फिर जीजा के साथ भाग गई….

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी ने अपनी बहन को परीक्षा के लिए पति के साथ भेजने की गलती कर दी. जहां से पति उसकी बहन को ही भगा लेगा.

बताया जाता है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मगर पत्नी को इसकी भनक तक ना लगी. दोनों के प्रेम से अंजान महिला ने भी बहन को पति के साथ परीक्षा दिलवाने भेज दिया, जिसके बाद दोनों से कोई वापस नहीं लौटा.

परीक्षा देने के बाद दोनों फरार हुए

मजेदार बात ये हैं कि साली को भगा ले जाने से पहले जीजा ने पहले उसकी परीक्षा दिलवाई. इधर लड़की जैसे ही परीक्षा सेंटर से बाहर निकली दोनों फरार हो गए. लड़की के माता-पिता ने अपने दामाद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस शिकायत में लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि दामाद उनकी छोटी बेटी को फुसलाकर भगा ले गया. उन्होंने कहा कि बेटी कॉलेज में पढ़ती है.

उन्होंने कहा कि वह दामाद से के साथ घर से परीक्षा देने के लिए निकली थी. उसने कॉलेज पहुंचकर परीक्षा भी दी, मगर एग्जाम होने के बाद वो घर ही नहीं लौटी. पीड़ित पक्ष ने आगे बताया कि जब बेटी शाम तक घर नहीं लौटी तो पूरा परिवार परेशान हो गया. उसकी खोजबीन शुरू की गई. रिश्तेदारों और अन्य लोगों से पता करने के बाद मालूम हुआ कि बेटी को दामाद ही फुसलाकर भगा ले गया.

पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

अब पीड़िता पिता ने पुलिस से उसकी बेटी खोजकर लाने की गुहार लगाई है. इधर पुलिस ने भी शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. जिले में बिसंडा थाने के पुलिस अधिकारी कुलदीप त्रिपाठी ने मामले में अधिक जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जीजा द्वारा अपनी साली को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है. लड़की के पिता ने दामाद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. हमने लड़की की खोजबीन के लिए छानबीन शुरू कर दी है. लड़की और उसके जीजा का पता चलते ही पीड़ित परिवार को सूचना दी जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *