उत्तर प्रदेश

‘आती है या वायरल करूं सारे फोटोज…’, 4 सालों तक दलित छात्रा से हवस बुझाता रहा दरोगा, ऐसे हुआ खुलासा…

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से खाकी को दागदार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरोगा ने छात्रा को 4 सालों तक अश्लील फ़ोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रेप करता रहा। अब जाकर मामले का खुलासा हुआ है, जिसके बाद एसएसपी ने जांच बैठाई है।

पीड़ित दलित युवती के मुताबिक, दरोगा ने युवती के पिता को जेल भेजने की धमकी देकर उसका सालों तक शरीरिक शोषण किया और उसके अश्लील फोटो भी लिए जिसके बाद दरोगा युवती को फोन व मैसेज कर लगातार मिलने के लिए बुलाता रहा। युवती द्वारा मिलने से मना करने पर दरोगा ने लड़की के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि वो मुज़फ्फरनगर से भोपा थानाक्षेत्र के ग्राम सीकरी की रहने वाली है। वर्ष 2019 में थाना भोपा में सीकरी चौकी पर दरोगा अजय की तैनाती थी। उस समय पीड़िता के पिता और उनके भाई में घर की जमीन को लेकर विवाद हो गया था। उस समय अजय एसआई हमारे घर गांव में आने लगे और मुझ पर गंदी नीयत रखने लगे।

पीड़िता ने बताया कि एक दिन दरोगा हमारे घर आए तब घर में कोई नहीं था और मुझे जांच के बहाने अपनी गाड़ी में बिठाकर जंगल के रास्ते से ले गया और मेरा जबरदस्ती रेप किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो दरोगा ने उसे धमकी दी, कि तुझे और तेरे परिवार को झूठे मुकदमो में जेल भेज दूंगा। पीड़िता ने बताया कि वो उस वक्त बहुत डर गयी थ और उसने अपने परिवार को कुछ नहीं बताया, उसके बाद जब पीड़िता कालेज जाती थी तो दरोगा उसे रास्ते से जोर जबरदस्ती से उठाकर ले जाया करता था और उसका शारिरिक व मानसिक शोषण करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *