रायगढ़

रायगढ़: मां की हत्या के आरोप में कलयुगी बेटा गया जेल, ….. हत्या बाद शव को छिपाने के लिये खाद के गड्ढे में फेंका था शव….,

रायगढ़।। लैलूंगा थानाक्षेत्र अन्तर्गत ग्राम कोडामाई में कल दिनांक 01/08/2021 को गांव का कृष्ण कुमार सिदार (25 वर्ष) अपनी मां पार्वती (50 वर्ष) को ईट एवं लकड़ी के टुकड़ा से मारपीट कर हत्या कर दिया, घटना की सूचना पर तत्काल घटनास्थल पहुंची लैलूंगा पुलिस शव को बरामद कर पंचानामा कार्यवाही बाद आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया जिसे आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के अनुसार ग्राम कोडामाई निवासी कृष्ण कुमार सिदार पिता स्व0 बीरेश सिदार उम्र 25 साल शराबी तथा झगडेलू किस्म का युवक है । लैलूंगा थाने में कृष्ण कुमार सिदार पर मारपीट का एक अपराध पूर्व में कायम किया गया है । दिनांक 01/08/2021 को प्रतिदिन की तरह गांव के लोग कृषि व अन्य कार्य व्यस्त थे । दोपहर करीब 03/30 बजे कृष्ण कुमार सिदार शराब पीकर घर आया और उसकी मां पार्वती सिदार को धान साफ क्यों नहीं की है कहकर लडाई झगडा कर रहा था । झगड़ा विवाद इतना बढ़ गया कि कृष्ण कुमार सिदार ईंटा और लकडी का टुकडा से मारपीट कर उसकी मां की हत्या कर दिया फिर शव को छिपाने के लिये घर के पीछे खाद के गड्ढे में लेकर जाकर छिपा दिया । कृष्ण कुमार सिदार के घर के पास रहने वाली उसकी चचेरी बहन गुलापी सिदार दोनों मां-बेटे के लड़ाई झगड़ा को देखी थी, जो गांव के लोगों को बताई । घटना की सूचना डॉयल 112 और लैलूंगा थाना प्रभारी ‍निरीक्षक रूपेन्द्र कुमार साय को मिलने पर तत्काल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे । थाना प्रभारी आरोपी को हिरासत में लेकर शव पंचनामा कार्रवाई कर रिपोर्टकर्ता कु. गुलापी सिदार पिता स्व. श्रवण कुमार सिदार उम्र 18 वर्ष साकिन कोडामाई सिदारपारा थाना लैलूंगा के रिपोर्ट पर आरोपी कृष्ण कुमार सिदार पिता स्व0 बीरेश सिदार उम्र 25 साल निवासी कोडामाई सिदारपारा थाना लैलूंगा के विरूद्ध अप.क्र. 221/2021 धारा 302,201 भादवि का अपराध दर्ज कर आरोपी को आज दिनांक को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *