जशपुर

गज दल ने उत्पाद खेत जा रहे किसान पर किया हमला,जख्मी हालात में बुजुर्ग ने हाथियों के चंगुल से भागकर बचाई अपनी जान,ग्रामीणों में दहशत…

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में हाथियों का आतंक जारी है। यहां शुक्रवार सुबह दो हाथियों ने एक किसान पर हमला कर दिया। इससे किसान बुरी तरह जख्मी हो गया है। हालांकि, हाथी के चंगुल से किसान ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

लगातार हाथियों के हमले से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायल किसान के इलाज के लिए व्यवस्था की जा रही है। घटना जिले के कांसाबेल क्षेत्र की है।

दो हाथियों ने किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार, कांसाबेल तहसील के ग्राम पंचायत कटंगखार के डूमरटोली निवासी 65 वर्षीय केश्वर आज सुबह करीब 7 बजे अपने खेत की ओर जाने के लिए निकला था। इस दौरान दो हाथियों ने अचानक हमला कर दिया। इसके बाद किसी तरह किसान ने हाथियों के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों काफी दहशत देखने को मिल रही है।

क्षेत्र में घूम रहा 40 हाथियों का दल

बताया जा रहा है कि दोनों हाथी पास के जंगल में ही डेरा जमाए बैठे हैं। बहरहाल लगातार 40 हाथियों का दल जिले में विचरण कर रहा है। इससे ग्रामीण बहुत डरे हुए हैं। वहीं वन अमला बेबस और लाचार नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *