रायगढ़

बिग ब्रेकिंग: रायगढ़ जिले के इस ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी..जिले में क्राईम हुवी अनियंत्रित….!

रायगढ़। जिले में अब क्राइम अनकंट्रोल हो गया है, कहीं स्कूल में दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना तो कहीं पिस्टल की नोक पर लूटपाट व छेड़खानी, दुष्कर्म जैसे वारदातें लगातार सामने आ रही है। देखा जाए तो क्राइम की ग्राफ लगातार बढ़ती ही जा रही है।

सेंधमारी की ताजा खबर पुसौर थाना क्षेत्र से सामने आई है जहाँ सरकारी अस्पताल के सामने अग्रवाल ज्वेलर्स में बीती रात सेंधमारी कर अज्ञात आरोपियों द्वारा दुकान में रखे आभूषणों की चोरी कर कर ली गई है। ज्वेलर्स के संचालक द्वारा शॉप से करीब 03 लाख रूपये के आभूषण तथा एक टीवी चोरी होने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है ।

जानकारी के अनुसार आज सुबह जब दुकान के संचालक आयुष अग्रवाल पिता स्व. कैलाश अग्रवाल निवासी पुसौर अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो देखे, ज्वेलरी शॉप के साईड दिवाल को छेद कर दुकान में प्रवेश कर कोई अज्ञात चोर दुकान में रखे चांदी के छोटे- बडे पायल, बच्चों का चुडा, बेनी छल्ला, चांदी के पुजा आयटम इत्यादि करीब 3 से 4 kg तथा सोने के नाक का नथनी, कान का टाप्स कुल करीब 50g जुमला कीमती करीब 3 लाख रूपये तथा एक TV को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था ।

घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल व सीएसपी रायगढ़ मौके पर पहुंचे। जांच टीम दवारा घटनास्थल के आसपास के फुटेज की जांच , क्षेत्र के संदिग्धों से कड़ी पूछताछ सहित कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर सूक्ष्मता से जांच पतासाजी पुलिस टीम कर रही है । साथ ही सभी थाना क्षेत्र अन्तर्गत संदिग्ध वाहनों एवं व्यक्तियों की जांच की जा रही है । ज्वेलरी शॉप में हुई नकबजनी की घटना के संबंध में रिपोर्टकर्ता सुजल अग्रवाल पिता स्व0 कैलाश चंद अग्रवाल उम्र 19 साल निवासी पुसौर के रिपोर्ट पर धारा 457, 380 IPC कायम किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *