क्राइम न्यूज़

ब्रेकअप से गुस्साये सनकी बॉयफ्रेंड ने 12 वीं की छात्रा को चाकू से किया 10 ताबड़तोड़ वार, क्या ऐसी होती है दोस्ती या ऐसा होता है प्यार..!

ब्रेकअप से गुस्साये सनकी बॉयफ्रेंड ने 12 वीं की छात्रा को चाकू से किया 10 ताबड़तोड़ वार, क्या ऐसी होती है दोस्ती या ऐसा होता है प्यार..!

दोस्ती तोड़ने पर एक सिरफिरे ने गुरुवार सुबह 12वीं की छात्रा को चाकू से बुरी तरह गोद दिया. हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक सिरफिरे ने पीड़िता को 10 बार चाकू से गोदा.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के तिलक विहार में रहने वाली छात्रा सुभाष नगर के एक निजी स्कूल में पढ़ाई कर रही है. छात्रा गुरुवार सुबह अपनी स्कूटी से स्कूल के लिए निकली. छात्रा को रास्ते में आरोपी शिवम माथुर मिला, जिससे अप्रैल में ही छात्रा ने पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए दोस्ती तोड़ दी थी. इससे शिवम गुस्सा था. इसी बात को लेकर गुरुवार को आरोपी ने पहले छात्रा से बहस की और फिर छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर फरार हो गया. कुछ ही देर में वहां चचेरी बहन पहुंची तो परिजनों को सूचना दी. इसके बाद छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल, अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस की जांच में सामने आया है कि गुरुवार को जब छात्रा घर से निकली तो आरोपी पहले से ही स्कूल के रास्ते में अपनी स्कूटी के साथ मौजूद था. आरोपी अपने साथ चाकू लेकर गया था. सुबह 7:30 बजे छात्रा को देखते ही उसने उसे रोक लिया और बातचीत शुरू की. झगड़ा होने पर आरोपी ने चाकू से पीड़िता पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ कई वार किए. पुलिस ने देर रात आरोपी को पकड़ लिया.

घर में पैसों की समस्या होने पर मामा ने छात्रा को स्कूटी दी थी. छात्रा हमले के वक्त उसी स्कूटी से ही स्कूल जा रही थी. पुलिस जांच में पता चला है कि सिरफिरे के हमले में घायल हुई छात्रा ने पहले भी पुलिस को शिकायत दी थी. आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि यदि उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसे मार देगा या खुद मर जाएगा. मई में इस धमकी की शिकायत लेकर जब छात्रा परिजनों के साथ तिलक विहार पुलिस चौकी पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने समझौता करा दिया था. परिजनों का आरोप है कि यदि आरोपी पर कार्रवाई की गई होती तो छात्रा आज सही-सलामत होती. छात्रा ने अप्रैल में उससे दोस्ती खत्म कर दी थी, तभी से आरोपी खफा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *