लैलूँगा

रायगढ़: “रथ मेला देखने जाउंगी फिर खाना बनाउंगी” भूख मे सनकी पति ने इतना पिटा की हो गयी मौत,सनकी ने पुलिस को भी गुमराह करना चाहा…

रायगढ़: लैलूंगा पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। मामला खाना बनाने को लेकर शुरू हुआ।जहाँ सनकी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा। जिसके बाद महिला के सिर में गंभीर चोटें आई और उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,लैलूंगा पुलिस के द्वारा ग्राम बगुडेगा के नवापारा में महिला की संदेहास्पद मौत के मामले में उसके पति को हिरासत में लिया गया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि, खाना नहीं बनाने पर उसने अपनी पत्नी को डंडे से मारपीट किया जिससे उसके सिर माथे पर चोट आया और उसकी मौत हो गई ।

घटना के संबंध में 3 जुलाई को मृतिका के पति जीतराम पिता स्व. रामनाथ उम्र 35 वर्ष निवासी बगुडेगा ने ही थाना लैलूंगा में मर्ग इंटिमेशन कराया कि दिनांक 02.07.2022 को दोनों पति-पत्नी पत्थलगांव गये हुए थे । जहां से वापस आने के बाद पत्नी बच्चों के साथ कमरे में जाकर सो गई, और यह आंगन में सोया था । शाम को उठा तो पत्नी (रजनी यादव) मौत हो गई थी।थाना लैलूंगा में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया । जिसमें महिला के आकस्मिक मौत की सूचना पर पुलिस ने सीएचसी लैलूंगा में मर्ग पंचनामा कार्यवाही कर शव का पीएम कराया। मूल घटनास्थल ग्राम बगुडेगा जाकर मृतिका के वारिसानों, आसपास रहने वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि 2 जुलाई के दोपहर दोनों पति-पत्नी पत्थलगांव गए थे । जहां से घर आने के बाद दोनों में झगड़ा विवाद हुआ। जिस पर मृतिका के पति जीतराम यादव को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ करने पर घटना दिनांक को अपनी पत्नी रजनी यादव को झगड़ा मारपीट करना बताया गया।

आरोपी जीतराम पिता स्व. रामनाथ उम्र 35 वर्ष निवासी बगुडेगा पुलिस को बताया कि 02 तारीख के दोपहर दोनों पति-पत्नी गांव के कुछ लोगों के साथ पत्थलगांव बैंक गए थे।जहां से घर आए घर आने के बाद पत्नी रजनी यादव को खाना बनाओ बोला तो पहले गांव रथ मेला देखने जाउंगी बोली। जिस पर दोनों में विवाद हुआ । इस बीच दरवाजा बंद करने की लकड़ी (सिटकिनी) से रजनी को मारपीट किया। मारपीट धक्का-मुक्की में रजनी के सिर पर दरवाजे का चौखट लगा। जिससे अंदरूनी चोट आया और वहीं बेहोश हो गई जिसे CHC लैलूंगा लेकर गया था। जिसे डॉक्टर मृत बताया। मर्ग जांच पर आरोपी जीतराम यादव पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर हिरासत में लिया गया है, शीघ्र आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा जावेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *