रायगढ़

रायगढ़: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 7 लाख 90 हजार की ठगी, रायगढ़ मे भेष बदल कर रह रहा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार….

तोरवा थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जिसमें आरोपी आशीष पात्रों पिता गणेश पात्रों उम्र 32 वर्ष को रायगढ़ में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है।आरोपी के खिलाफ जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में भी एक धोखाधड़ी का मामला पहले से दर्ज हैं।आरोपी आशीष पात्रो घटना के बाद से फरार चल रहा था। वह रायगढ़ और ओड़िसा के बृजराजनगर में ठिकाना बदलकर रहा करता था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,भरत यादव पिता परसराम यादव और प्रकाश यादव पिता बालमुकुंद यादव दोंनो हेमुनगर निवासीयो ने तोरवा थाने में उपस्थित होकर आरोपी आशीष पात्रो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें प्रार्थियों ने बताया कि आरोपी रायगढ़ का रहने वाला है।हम लोगों को रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 7 लाख 90 हजार की ठगी की है।

जिसके बाद तोरवा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करते हुए IPC की धारा 420 के तहत FIR क्रमांक 88/2022 दर्ज किया। आरोपी एफ आई आर दर्ज होने से पहले ही फरार हो चुका था। मामले की गंभीरता को समझते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल पारुल माथुर के निर्देशन पर विशेष टीमें बनाकर जांच पर लगाई गई।

अंततः बिलासपुर पुलिस ने तकनीकी सबूतों के आधार पर छिपे हुए आरोपी का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया। जहाँ वह सुनसान इलाके में भेष बदलकर किराए के मकान में रह रहा था। जब पुलिस ने हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने जुर्म को कबूला। आरोपी के पास से 1 लाख रुपए नगद, एक लैपटॉप, दो मोबाइल, एक एटीएम कार्ड और एक पैन कार्ड की जब्ती किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *