राशिफल

राशिफल 3 नवंबर 2021: वृश्चिक राशि वालों के लिए आय के नए स्रोत आएंगे सामने, जानें अन्य का हाल….

मेष राशि

आज आपके ऊपर कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेगी। आज किसी अजनबी की वजह से आपको मुड थोडा ख़राब होगा, लेकिन जल्द ही सब ठीक भी हो जाएगा। आज मेहनत के बल पर आर्थिक स्थिति मजबूत करने में सफल होंगे। कोई जरुरी काम पड़ने से दोस्तों के साथ घूमने का प्रोग्राम कैंसिल करना पडेगा। संतान के साथ समय बिताने से आपको ख़ुशी मिलेगी।

वृष राशि

आज किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात आपको फायदा दिलाएगी। आज अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आज शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। जीवनसाथी से चल रही अन-बन आज समाप्त होजाएगी रिश्ते में मधुरता आएंगी। घर में किसी मित्र के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। लवमेट्स के रिश्तों में मिठास बनी रहेगी।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आपको राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज सही योजना के तहत करियर में बदलाव भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलने से प्रसन्नता होगी। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा है। आज आप लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरने की कोशिश करेंगे।

कर्क राशि

आज सहयोगी आपके कार्य में आपकी मदद करेंगे। आज आपकी यात्रा सुखद रहेगी। आज परिवारजनों के साथ खुशियों के पल बिताएंगे। आज आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि अधिक रहेगी। परिवारिक जीवन सुखमय बना रहेगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी लेकिन धैर्य से काम करना ज्यादा अच्छा रहेगा। व्यापार में आज आपको उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा।

सिंह राशि

आज भाई-बहनों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। अगर किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो आज पूरा कर लेंगे। आज आपको अपने सेहत के प्रति सावधान रहने की जरुरत है। घर परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। इस राशि के व्यवसाय से जुड़े लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। आज सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी काम में माता-पिता की सलाह लाभदायक रहेगी।

कन्या राशि

आज नए कार्यों को करने में आपकी रूचि बढ़ेगी। आज पारिवारिक खुशियों में वृद्धि होगी। आज आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप छोटी-छोटी बातों में भी खुशियाँ तलाश कर लेंगे। आज जीवनसाथी से मिलने का मौका मिलेगा।

तुला राशि

आज आपको आगे बढ़ने के कई नए रास्ते खुलें मिलेंगे। व्यापार में आज आपको बड़ा मुनाफा होने वाला है। छात्रों को शिक्षकों का सपोर्ट मिलेगा। कार्यों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए आज आप नई योजना बनाएंगे। जीवनसाथी को सफलता मिलने से आज आपका मन प्रसन्न होगा। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

आज आय के नए स्रोत सामने आएंगे। आज नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आज सफलता आपके कदम चूमेगी। आज अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज घर में कोई नन्हा मेहमान आ सकता है। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा परिणाम हासिल होगा।

धनु राशि

आज कार्यालय में अधिकारी वर्ग आपके ऊपर काम को लेकर थोड़ा दबाव बना सकते है। इस राशि के छात्रों का मन पढ़ाई से थोड़ा डिस्ट्रैक्ट हो सकता है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार पाने के अवसर प्रप्त होंगे। मेडिकल स्टूडेंट्स को आज किसी बड़े डॉक्टर से मिलाने का मौका मिलेगा। आज आपके व्यापार की गति में वृद्धि होगी।

मकर राशि

आज व्यापार में आपको मन मुताबिक मुनाफा होगा। पहले से चली आ रही समस्याओं का समाधान निकालने में किसी अनुभवी की सलाह कारगर साबित होगी। प्रशासनिक क्षेत्र के कार्यरत लोगों को अधिकारी वर्ग से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। अनियमित दिनचर्या के कारण आपको आलस्य और थकान महसूस होगी। लवमेट्स आज एक दूसरे से अपने मन की बात शेयर करेंगे।

कुंभ राशि

कई दिनों से चल रही पारिवारिक समस्याएं आज समाप्त हो जाएंगी। किसी दोस्त से फ़ोन पर देर तक बात करेंगे। पहले की गयी मेहनत का आज पॉजिटिव परिणाम मिलेगा। आज आपको अचानक धन लाभ होने के योग बने हुए है। इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े है, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। लवमेट्स के बीच चल रही अन-बन आज समाप्त होगी।

मीन राशि

आज किसी भी काम के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी। अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों पर सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आज स्टूडेंट्स को सीनियर्स से मदद मिलेगी। व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। पैसे कमाने के नए विचार आपके मन में आएंगे। रोजमर्रा के काम बिना किसी रूकावट के पूरे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *