सारंगढ़

किसी भी चुनाव में महिलाओं की भूमिका अहम – गोमती…नरेंद्र मोदी ने गरीबों को रोटी, कपड़ा मकान दिए – सुभाष जालान…

सारंगढ़ । गुरूवार को जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ अंतर्गत सालर , मल्दा मंडल के ग्राम मुड़पार छोटे में महिला मोर्चा कार्यक्रम संपन्न हुआ । कार्य क्रम में मुख्य रूप से भाजपा रायगढ़ लोकसभा प्रभारी एवं विधायक गोमतीसाय,सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिलाध्यक्ष सुभाष जालान, पूर्व विधायक केरा बाई मनहर,शमशेर सिंह, छाया विधायक, शिवकुमारी चौहान, सुजाता सिंह, विधान सभा संयोजक दुर्गा सिंह , जिला उपाध्यक्ष ज्योति पटेल, महीला मोर्चा जिलाध्यक्ष नंदनी वर्मा, वरिष्ठ नेता भुवन मिश्रा,अजजा मोर्चा अध्यक्ष कमल सिदार, आईटी सेल जिला संयोजक सतीश रात्रे, जिला कार्यसमित सदस्य देव कुमारी लहरे, मंडल अध्यक्ष भूषण चंद्रा, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष रेखा सिदार,पू. जपंस सेतबाई शामिल हुए। बैठक में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने अतिथियों का आत्मीय स्वागत किया।

गोमती साय ने कहा कि – महिला मोर्चा के कार्य हर चुनाव में अहम होता है, इस लिए लोकसभा चुनाव में भी घर-घर महिलाओं तक पहुंचने की कोशिश महिला मोर्चा की होगी । उन्होंने कहा कि – देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं को प्राथमिकता देकर पीएम आवास, शौचालय, उज्ज्वला योजना,महतारी वंदन योजना जैसी अनेक योजनाएं चलाई है। अब समय आ गया है की हम महिलाएं मोदी के लिए कुछ दिन समय निकालें और घर-घर पहुंचे।

सुभाष जालान ने कहा कि – महिलाओं ने वीरांगनाओं की तरह युद्ध लड़ने से लेकर जौहर तक एक गौरवशाली इतिहास लिखा है । यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी से लेकर हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय तक सभी बहनों का सम्मान के लिए आगे आए हैं और विभिन्न नीतियों एवं रीतियों से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के प्रयासरत हैं। आज मातृ शक्ति खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। नरेंद्र मोदी ने मातृ शक्ति को सिर ऊंचा उठाकर जीने का अधिकार दिलाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए रोटी, कपड़ा और मकान के सपनों को हकीकत में बदला है।

अयोध्या में गंगनचुंबी भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कराकर देश के स्वाभिमान की रक्षा की है। ऐसे में देश की एकता और अखंडता के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। विकास कार्याों को और अधिक गति मिले तथा भारत की सांस्कृतिक सभ्यता और व्यवस्था बरकरार रहे। इसके लिए हम सभी लोगों को एक साथ मिलकर कार्य करने की जरूरत है। इस कार्यक्रम में रामकुमार थूरिया, सतीश शर्मा, संजू शर्मा,धरम मालाकार, सुदर्शन चौहान, दिलीप पटेल, अनुपमा केशरवानी,गोपाल बरिहा, मिलन साहू सहित भाजपा कार्यकर्त्तागण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *