छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: फार्म हाउस में चौकीदार की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने शव को पैरा से जलाया, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…

बिलासपुर। न्यायधानी से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कोटा क्षेत्र के एक फार्म हाउस में चौकीदार की अधजली लाश मिली है. घटनास्थल से चाकू और धारदार हथियार में खून के निशान मिले हैं.

वहीं दीवारों पर खून के छींटे भी मिले हैं. मृतक की हत्या करने के बाद उसके शरीर पर पैरा डाला गया और शव को जला दिया गया. पुलिस को आशंका है कि हत्यारों ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाया होगा. फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलटुकरी में ओंकार नामक फार्म हाउस है. गांव की बस्ती से दूर फार्म हाउस में रामफल यादव चौकीदारी करता था. यहां वह अकेले रहता था. उसके परिवार के सदस्य गांव के घर पर रहते हैं. बीती रात गांव के कुछ लोग फार्म हाउस तरफ गए, तब उन्हें कुछ जलने का आभास हुआ, फॉर्म हाउस के अंदर जाकर देखने पर लाश बुरी तरह जली पड़ी मिली थी. लोगों ने इस घटना की जानकारी रामफल के परिजन और पुलिस को दी.

पुलिस को फार्म हाउस में चाकू और धारदार हथियार मिले, जिसमें खून लगे थे. वहीं दीवार पर भी खून के छींटे मिले हैं. माना जा रहा है कि चौकीदार की पहले बेरहमी से पिटाई की गई होगी. फिर चाकू और हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया होगा, जिसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया गया है. मामले में एफएसएल की टीम और सर्च डॉग की मदद से पुलिस संदेहियों की पहचान कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द आरोपीयों को गिरफ्तार करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *