नई दिल्ली

LSD 2 का बोल्ड और मनोरंजक ट्रेलर हुआ जारी, जाने Ekta kapoor 1 की ये फिल्म किस दिन होगी रिलीज!

एलएसडी’ (LSD) की रिलीज के 14 साल बाद, दिलबाकर बनर्जी ने फिर से एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ अपने सीक्वल ‘एलएसडी 2’ (LSD 2) के साथ हाथ मिलाया है।

मनमोहक पोस्टर और बोल्ड टीज़र ने पहले ही दर्शकों को बांधे रखा है। अपनी पिछली फिल्म की तरह, दिबाकर, जो अपनी अपरंपरागत कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, अपने दर्शकों के सामने इंटरनेट के समय में प्यार का एक और दिलचस्प विषय पेश करने के लिए तैयार हैं। आज, निर्माताओं ने ‘एलएसडी 2’ का सबसे बोल्ड और मनोरंजक ट्रेलर जारी कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जारी हुआ एलएसडी 2 का बोल्ड ट्रेलर

आपको बता दें कि एकता कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ‘एलएसडी 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस ट्रेलर को रिलीज करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “डिजिटल पीढ़ी के लिए गर्म परोसा गया, एक बार फिर होगा एलएसडी! #LSD2TrailerOutNow, 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में एलएसडी 2।”

तीन कहानियों में होगी एलएसडी 2

‘एलएसडी 2’ के ट्रेलर में तीन कहानियों को दिखाया गया है, जो इंटरनेट के आधुनिक युग और प्यार और विश्वासघात के परिणामों पर सेट हैं। ट्रेलर रिश्तों की जटिलताओं को दिखाता है और आज की दुनिया में प्यार के संभावित पहलुओं का भी खुलासा करता है। सभी नए चेहरों- परितोष, अभिनव सिंह और बोनिता राजपुरोहित द्वारा कुछ वास्तव में तारकीय प्रदर्शन के साथ तीनों कहानियां सम्मोहक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *