छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी और सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी…

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच चुनाव को लेकर खींचतान जारी है।
दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का काम कर रहे हैं। वहीं इस बीच दोनों पार्टियों के बड़े नेता और स्टार प्रचारक प्रदेश में चुनावी सभाओं को भी संबोधित करने आ रहे हैं। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए बस्तर आएंगे। इस बात की जानकारी प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने दी है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर का दौरा करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट अगले दो दिनों में छग आएंगे।

बस्तर के दौरे पर आएंगे राहुल गांधी

बता दें कि कांग्रेस स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राहुल गांधी का भी नाम शामिल है। दीपक बैज ने बताया कि बहुत जल्द ही राहुल गांधी बस्तर के दौरे पर आएंगे। वह 13 अप्रैल को बस्तर आएंगे। वहीं, सचिन पायलट भी एक दो दिनों में आ जाएंगे।

भाजपा के पास मुद्दा नहीं

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है, फिर चाहे वो महंगाई हो, बेरोजगारी हो या फिर कालाबाजारी हो। अब भाजपा के पास जनता के लिए कोई मुद्दा नहीं है, तो अब भगवान राम का मुद्दा लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। भाजपा देश की जनता की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है। लेकिन अब देश की जनता ने भाजपा का असली चेहरा देख लिया है। इसलिए इसका लोकसभा चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर दीपक बैज ने कहा कि हमारी न्याय गारंटी इस देश में नई किरण, नई उम्मीद लेकर आ रही है। इसलिए बीजेपी के बयानों से साफ की उनके नेता हमारी न्याय योजना से डर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *