फिल्मी दुनिया

Pushpa 2 teaser release: Allu Arjun इस दिन मचाएंगे धमाल, रिलीज हुआ Pushpa 2 का धांसू टीजर…

जब साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई तो इस फिल्म ने साउथ इंडस्ट्री को बड़े पैमाने पर प्रमोट किया। फिल्म को हिंदी दर्शकों ने भी खूब पसंद किया और देश के बाहर भी खूब सुर्खियां बटोरीं।
अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी अपडेट्स आने शुरू हो गए हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट का टीजर कब रिलीज होगा इसकी जानकारी सामने आ गई है।

कब आ रहा है फिल्म का टीजर? फिल्म के टीजर की बात करें तो अल्लू अर्जुन के मैनेजर ने इसे लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने फिल्म के टीजर रिलीज से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ‘टीजर बर्थडे के लिए तय किया गया है.’ जैसे ही ये जानकारी सामने आई तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और फैंस इस खबर पर रिएक्शन भी देते नजर आए। आ रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा- अपडेट की पुष्टि करने के लिए धन्यवाद अन्ना. एक अन्य शख्स ने लिखा- 8 अप्रैल को सोशल मीडिया पर आग लगने वाली है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आर्या का पार्ट 2 कब आएगा?

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना 42वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इस खास मौके पर वे फिल्म का टीजर रिलीज कर फैन्स को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं. मैनेजर ने हिंट दे दिया है या यूं कहें कि उन्होंने लगभग बता दिया है कि फिल्म का टीजर कब आ रहा है. लेकिन अभी भी फिल्म के प्रोडक्शन हाउस की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। फिल्म का गाना श्रीवल्ली भी खूब चला. अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लगातार नए अपडेट्स आ रहे हैं। फिल्म का नया लुक भी आ चुका है जो वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *