नई दिल्ली

गर्लफ्रेंड के घरवालों ने किया नाबालिग प्रेमी अपहरण, हाथ-पैर तोड़कर आंखें भी फोड़ी: गला दबाकर कर दी हत्या…

नालंदा में एक युवक को अपने रिश्ते की ही एक लड़की से प्रेम करना महंगा पड़ गया। प्रेम-प्रसंग की जानकारी होने पर प्रेमिका के स्वजन ने उसका अपहरण कर उसकी आंखें फोड़ दी और गला दबाने के बाद बेरहमी से हत्या कर शव को सिलाव थाना के विश्वकर्मा टोला में फेंक दिया।

कोचिंग पढ़ने आया था 16 साल का गौरव

युवक गया जिला के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के बथानी गांव निवासी प्रेमचंद चौरसिया का 16 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार है। मृतक के चाचा ने बताया कि वह राजगीर थाना इलाके में हर दिन कोचिंग पढ़ने आता था। 22 मार्च की सुबह कोचिंग के लिए निकला और फ़िर उसके बाद वापस नहीं लौटा, जिसके बाद स्वजन ढूंढने निकले जब कुछ पता नहीं चला तो राजगीर थाना में शिकायत दर्ज करायी।

हाथ-पैर तोड़े, आंखें फोड़ दी

युवक के गायब होने के कुछ देर बाद स्वजन के मोबाइल पर उसके दोस्त ने फोन कर 10 लाख रुपए फ़िरौती की मांग करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक ने बताया कि गौरव को खुदागंज थाना क्षेत्र के बैरी गांव निवासी रूपेश चौरसिया का पुत्र शुभम ने पार्टी करने के बहाने रूम पर बुलाया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। युवक को पहले बेरहमी से पीटकर हाथ – पैर तोड़कर आंख को फोड़कर गला दबा दिया।

प्रेम प्रसंग में की गई हत्‍या

घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है। राजगीर थानाध्यक्ष चंद्रभानू ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है। आरोपित मृतक के रिश्तेदार ही हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अनुसंधान के बाद पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *