फिल्मी दुनिया

Maidaan: अजय देवगन की मैदान को मिला यू सर्टिफिकेट, रनटाइम और एडवांस बुकिंग की तारीख से भी उठा पर्दा…

अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। तीन दशकों के अपने लंबे और सफल करियर में, वह सभी समय की सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में से कुछ का हिस्सा रहे हैं।
उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ है, जो काफी समय से अटकी हुई है। अब ट्रेलर और पहले गाने के बाद आखिरकार फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है।

‘मैदान’ को मिला यू सर्टिफिकेट

अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ बिना किसी कट के और ‘यू’ सर्टिफिकेट के साथ सेंसर से पास हो गई है। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म का रनटाइम 3 घंटे 2 मिनट का है, जिससे मल्टीप्लेक्स में इसके शो की संख्या सीमित हो सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज से एक हफ्ते पहले 2 अप्रैल से शुरू हो जाएगी.

बोनी कपूर का रिएक्शन

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता बोनी कपूर ने पहले कहा था, “मुझे आश्चर्य है कि बहुत से लोग सैयद अब्दुल रहीम जैसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के बारे में नहीं जानते हैं। वह एक गुमनाम नायक हैं जिनकी उपलब्धियों को सलाम किया जाना चाहिए। उनके पास चुन्नी गोस्वामी, पी.के. जैसे नायक हैं। उनकी टीम में बनर्जी, बलराम, फ्रेंको और अरुण घोष हैं। उन्हें सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाने के लिए अजय देवगन जैसे किसी व्यक्ति की जरूरत है। उनके साथ, मैं केवल यह आशा कर सकता हूं कि हमारी फिल्म युवाओं को आकर्षित करेगी। लोगों को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करेगी। और भारत करेगा जल्द ही विश्व कप घर ले आओ.

बड़े मियां छोटे मियां से होगा क्लैश

बता दें कि फिल्म ‘ मैदान’ 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। यह फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश होगी। ‘मैदान’ अमित शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं और यह 1952-1962 के बीच भारत के स्वर्णिम फुटबॉल युग पर केंद्रित होगी। फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *