क्राईम

छत्तीसगढ़ मे Love Jihad : नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया जमील खान, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

देश में हिंदू लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बनाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिहादी हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसाते है और फिर उनके साथ उत्पीड़न करते हैं.
इस बार लव जिहाद का सनसनीखेज मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से सामने आया है. यहां जमील खान ने पहले तो नाबालिक लड़की से दोस्ती की. फिर उसके बाद जिहादी नाबालिक लड़की को भगा ले जाता है.

जमील ने मीठी-मीठी बातों में नाबालिग लड़की को फंसाया

बता दें कि नैला का रहने वाला जमील खान नाम के जिहादी ने नाबालिग लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद नाबालिग लड़की को जमील खान अपने साथ भगा ले जाता है. फिर जिहादी अपने घर में लड़की को रखता है.

जिसके बाद नाबालिग के परिजन अपनी लड़की को हर तरह देखना शुरू कर देते हैं. लेकिन लड़की कही नहीं दिखती तो, नाबालिग के परिजन काफी परेशान हो जाते है.

जमील खान के खिलाफ मामला दर्ज

फिर नाबालिग के परिजनों को पता चलता है कि जमील खान नाम का जिहादी उनकी बेटी को भगा कर ले जाता है. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उस जिहादी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. लड़की के पक्ष की शिकायत पर जांजगीर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया और उसके घर मे छापा मारकर जमील खान को गिरफ्तार किया.

इसके साथ ही पुलिस ने जमील खान के घर से नाबालिग लड़की को भी बरामद किया. जमील के खिलाफ पुलिस ने रेप, अपहरण, धमकी, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *