रायगढ़

“लेना है तो लो” रायगढ़ रेल्वे स्टेशन में यात्रियों की जेब पर खुलेआम डाका ! 15 ₹ रेल नीर की बोतल 20 में बेच रहे वेंडर…

रायगढ़: मामला रायगढ़ के रेलवे स्टेशन का है जहाँ यात्रियों को खुल्ले आम लूटा जाता है और यहाँ स्टेशन प्रबंधक सोया हुआ है, रेलवे स्टेशन के हर एक स्टॉल पर रेल नीर का दाम 15रु है और स्टॉल वाले लेते है 20रु जिसकी कई बार शियाकत हो चुकी है, कई बार सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ इसके बाद भी स्टेशन प्रबंधक कार्यवाही करते हुए नही नजर आए।

बात एक दिन की नहीं बल्कि प्रतिदिन की है। कई स्टॉल है जहा हर रोज आम जन से पैसे खुल्ले आम लूटे जा रहें है, स्टेशन में प्रति दिन हजारों व्यक्ति आते है, आखिर कहाँ जाता है ये पैसा? कैंटीन ऑनर के पास या कैंटीन पर मौजूद स्टाफ के पास ? क्या इसमें स्टेशन प्रबंधक की कोई सांठ गांठ तो नही? कई बार शिकायत होने के बावजूद भी खुल्ले आम चल रही है 5रु की ठगी। इस मामले की पूर्व में कई बार खबर भी चली है बात यहां तक सीमित नहीं एक बार तो मीडिया के साथी ने समझाइश भी दी थी उसके बाद भी यह खुल्ले आम चल रहा है।

जानिए क्या कहता है पीड़ित

पीड़ित शिवा पटेल ने बताया की वह रायगढ़ रेलवे स्टेशन में अपनी ट्रेन पकड़ने के लिए वेट कर रहा था और उसे उस वक्त प्यास लग रही थी। तो वह पास के कैंटीन में जा कर पानी बॉटल खरीद ली जिसका mrp 15 रु था। और कैंटीन में बैठे व्यक्ति ने बोला 20 रु पड़ेगा जब पीड़ित ने बोला की प्रिंट 15 रु है तब कैंटीन पर बैठे व्यक्ति ने बोला ठंडा करने का 5 रु लगता है। और 20 रु नही दोगे तो मत लो पानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *