रायपुर

बहन को बॉयफ्रेंड के साथ रात में आपत्तिजनक हालत में देखकर भाई ने नाबालिग बहन के बॉयफ्रेंड को मारा चाकू….

राजधानी रायपुर के अभनपुर इलाके में भाई ने नाबालिग बहन के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी है। उसने अपने ही घर पर रात के वक्त दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था। आरोपी ने गुस्से में आकर बहन के बॉयफ्रेंड को चाकू से गोद दिया। हत्या के बाद आरोपी ने लाश को तालाब में फेंक दिया। इस मामले में अभनपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये मामला अभनपुर के गिरोला गांव का है। यहां रहने वाला 22 साल का गिरधारी रात्रे रोजी मजदूरी का काम करता है। नवंबर महीने में निर्माण काम के दौरान उसकी पहचान उसी जगह रहने वाली नाबालिग से हुई थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई फिर दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गयी।

रात के समय बॉयफ्रेंड घर पहुंचा

4 दिसंबर को रात के वक्त नाबालिग अपने घर पर थी, इसी दौरान गिरधारी उसके घर पहुंचा। इसी दौरान नाबालिग का बड़ा भाई हेमलाल साहू भी वहां पहुंच गया। उसने अपनी बहन के साथ आरोपी को आपत्तिजनक हालात में देख लिया। इसके बाद आरोपी हेमलाल की गिरधारी से जमकर बहस हुई, गुस्से में आकर उसने चाकू से गिरधारी के पेट और शरीर में कई जगह वार कर दिए।

दोस्त के साथ लाश को ठिकाने लगाया

चाकू से वार के बाद गिरधारी लहूलुहान होकर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने दोस्त की मदद ली। इसके बाद आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर लाश को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया ये घटना 4 दिसंबर को देर रात हुई थी।

मृतक गिरधारी नाबालिग के घर पर बिना किसी को कुछ बताए चुपचाप आया था। यहां उसकी हत्या हो गई। लिहाजा अगले दिन सुबह जब गिरधारी घर नहीं पहुंचा तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की और जब वह नहीं मिल इसके बाद उन्होंने परेशान होकर अभनपुर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने लाश बरामद की, हत्या की गुत्थी सुलझी

शुक्रवार को सुबह गांव के एक व्यक्ति ने युवक की लाश तालाब में देखी तो उसने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब लाश को कब्जे में लेकर जांच की तो शरीर पर चोट के निशान दिखे। पुलिस ने आगे जांच की तो पता चला कि मृतक को अंतिम बार ग्राम गिरोला निवासी हेमलाल साहू और प्रमोद यादव के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस को यह भी पता चला कि मृतक गिरधारी रात्रे का हेमलाल साहू की बहन से प्रेम संबंध भी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *