सारंगढ़

सारंगढ़: शिक्षक के सुने मकान मे चोरों ने किया हाथ साफ,75 हजार रूपये का सामान पार…. सारंगढ़ मे चोरों के आगे बेबस जनता, अपराधियों मे पुलिस का नही रहा भय?

सारंगढ़। नगगठित सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले मे चोरी का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है। सारंगढ़ शहर से लगा हुआ कोतरी गांव मे व्याख्याता के सूने मकान में चोरों ने 75 हजार रूपये का सामान को पार कर दिया है। कोतवाली पुलिस सारंगढ़ ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि 380,457 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शंकर लाल रात्रे उम्र 50 साल ग्राम कोतरी में रहता है तथा वर्तमान में पवनी वि0ख0 बिलाईगढ जिला सारंगढ बिलाईगढ में व्याख्याता के पद पर कार्यरत है। वह अपने पूरे परिवार के साथ पवनी में किराये के मकान में रहता है। उसका कोतरी के मकान में ताला बंद कर दिया था मकान में कोई नही रहते है। दिनांक 22.08.23 के रात्रि कोई अज्ञात चोर के द्वारा व्याख्याता शंकरलाल रात्रे के कोतरी के मकान के दिवाल फांदकर खिडकी एवं पिछला दरवाजा तोडकर मकान में अंदर प्रवेश कर कमरा में रखे आलमारी के लाकर को तोड आलमारी में रखे पुराने सोने, चांदी के जेबरात कीमती करीबन 75000 रू0 एवं पर्स में रखे 3000 रू0 को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। उन्होने बताया कि मंगलवार दिनांक 22.08.2023 की रात 02,26 मिनट पर कोतरी निवासी राज कुमार वारे से फोन में खबर आया कि आपके कोतरी के मकान में दरवाजा खिडकी, आलमारी तोड कर चोरी हो गया है। खबर पाकर हम 04 बजे रात को कोतरी पहुचे तथा संतोष जांगडे एवं सामने वाला घर के लोगो को बुलाकर घर को दिखाये, देखने पर खिडकी टुटी लोहे की जाली मिला तथा घर का पिछला दरवाजा की ताला लगाने की कुन्डी टुटी अवस्था में मिली अंदर के सभी दरवाजे खुल मिले तथा कमरे अंदर की बडी आलमारी नीले रंग की लाक लाकर अंदर का टुटा मिला आलमारी में रखे गये पुराने सोने, चांदी के पुराने जेबर हार, टाप्स अंगूठी, मांघामोती, सोने का एवं पायल के डिब्जे पलंग में टुटी और बिखरे अवस्था में मिले लगभग 75000 रू0 के जेवर गायब एवं चोरी होना पाया गया कपडे एवं अन्य कागजात बिखरे अब्स्था में मिले एवं पर्स के अंदर 3000 रू0 एवं जेवर के रसीद गायब मिले चोरी होना पाया गया। कोतवाली पुलिस सारंगढ़ ने अज्ञात चोर के
खिलाफ भादवि 380,457 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *