राजस्थान

कर्ज चुका नहीं पाई पत्नी, तो शख्स ने महिला के उतरवाए कपड़े, फिर अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल…

नागौर। एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। राजस्थान के नागौर में एक महिला के साथ एक शख्स ने बेहद ही शर्मनाक हरकत की। दरअसल, एक महिला ने अपने पति की इलाज के लिए शख्स से कुछ रुपए उधार लिये थे। महिला जब समय पर पूरा कर्ज नहीं चुका पाई तो शख्स ने उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बनाया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शख्स ने रेप के बाद महिला का बनाया अश्लील वीडियो
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का पति पैरालाइसिस से पीड़ित है। इलाज के लिए जब पैसे नहीं हुए तो महिला ने किसी जानने वाले से इस बारे में जिक्र किया। उसने नागौर के दिल्ली दरवाजा के पास रहने वाले मेहरदीन के बारे में बताया जो ब्याज पर रुपए देता था। महिला मेहरदीन के पास गई और 10 हजार रुपए कर्ज लेकर घर लौटी और पति का इलाज कराया। आरोप है कि महिला ने मेहरदीन को उधार ली गई रकम में से 5 हजार रुपये दे दिए थे और जल्द ही बकाया राशि देने की बात कही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने ब्याज जोड़कर रकम बढ़ा दी और रकम की मांग करने लगा। महिला की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, एक दिन जब उसका पति बाहर गया था, तो मेहरदीन घर पहुंचा और उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। इससे परेशान होकर उसने सुसाइड की कोशिश भी की थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया था। इसके बाद 7 अगस्त को थाने पहुंची महिला ने बताया कि आरोपी ने रेप के दौरान बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था।

शिकायत दर्ज के बाद आरोपी गिरफ्तार

मामले को लेकर नागौर कोतवाली के CIA रमेंद्र सिंह हाड़ा ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने एक शख्स से कुछ पैसे उधार लिए थे। महिला ने पैसे वापस कर दिए, लेकिन आरोपी ब्याज के लिए लगातार उसे परेशान करता रहा और उसके साथ रेप कर वीडियो बना लिया। शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *