रायपुर

छत्तीसगढ़:बंद कमरे में मिली दंपति की संदिग्ध अवस्था मे लाश….

एक बंद मकान के अंदर एक दंपति की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है। दरवाजा अंदर से बंद था। लाश सड़ जाने से बदबू आने पर आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी हुई।
प्रारंभिक जांच में पत्नी के सिर पर चोट के निशान मिले हैं व पुरूष के मुंह से झाग निकलने की आशंका व्यक्त की जा रही।

पसान थाना क्षेत्र के ग्राम लैंगा में निवासरत सूनाराम बिंझवार 55 वर्ष मूलरूप से खेती किसानी का काम करता था। दो अगस्त को उसे व उसकी पत्नी सुखवारिया बाई 52 वर्ष को आखिरी बार आसपास के लोगों ने देखा। उसके बाद सीधे पांच अगस्त की सुबह घर से बदबू उठने पर लोगों ने इसकी सूचना पसान थाना में पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दरवाजा का कुंदा तोड़ कर अंदर घुसे। पति पत्नी दोनों की लाश पड़ी हुई थी। सुखवारिया बाई के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को यह भी लग रहा है कि मौत से पहले सूनाराम के मुंह से झाग निकला। दोनों की मौत किस वजह से हुई, यह अभी स्पष्ट नही है, पर बताया जा रहा है कि घर से बाहर निकलने का कोई और दूसरा दरवाजा नही है।

ऐसे में पत्नी की हत्या के बाद पति के आत्महत्या कर लिए जाने की आशंका की दृष्टि से पुलिस जांच पड़ताल कर रही। साथ ही मौत के अन्य वजहों की भी पड़ताल की जा रही। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *