क्राईम

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी ASI आया कानून के गिरफ्त में, कई सालों से कर रहा था नाबालिक का शोषण, जलाकर मारने का भी किया था प्रयास……

जगन्नाथ बैरागी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के छुईखदान क्षेत्र में नाबालिग से दुष्‍कर्म और उसकी हत्‍या का प्रयास करने के मामले में छुईखदान थाने में पदस्‍थ एएसआई को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, लंबे समय से आरोपी एएसआई नाबालिग किशोरी का शोषण कर रहा था। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता को जलाकर मारने का प्रयास भी किया। नाबालिग के पैर में जलने के निशान भी हैं। आरोपी जवान को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में थाना छुईखदान में पदस्‍थ आरोपी एएसआई नरेंद्र गहीने को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीते 14 अगस्‍त को पीडि़ता की मां शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। 16 अगस्‍त को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और देर रात एएसआई नरेंद्र गहीने को गिरफ्तार कर आज जेल दाखिल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पीडि़ता की मां एएसआई के घर खाना बनाने जाया करती थी। इसी बीच उसकी बेटी एएसआई के संपर्क में आई थी।

नाबालिग ने अपनी मां के साथ पहुंचकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। एफआईआर दर्ज कर तत्‍काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी के खिलाफ पाक्‍सो एक्‍ट व अन्‍य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *