उत्तर प्रदेश

दूध लेने निकली थी बच्ची,कार से अगवा कर किया रेप,फिर सड़क पर छोड़ा,मामला दर्ज….

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गंगानगर थाना क्षेत्र में एक कार सवार द्वारा 11 साल की नाबालिग को कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

क्षेत्राधिकारी देवेश सिंह ने बताया कि गंगानगर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि शनिवार सुबह उसकी बेटी दूध लेने गयी थी, तभी रास्ते में उसे कोई कार में जबरन बैठाकर ले गया और एक घंटे बाद उसे सड़क पर छोड़ गया. महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है.

पुलिस ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जांचके दौरान सीसीटीवी फुटेज से घटना के संबंध में काफी जानकारी मिली हैं.

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की चिकित्सकीय जांच कराई गई है. उन्होंने कहा कि कार में सवार आरोपी का जल्द ही पता कर लिया जाएगा. बच्ची की मां ने बताया कि सुबह 9 बजे उसे सूचना मिली कि उसकी बेटी एक डिवाइडर पर बदहवास हालत में पड़ी है.

महिला का कहना है कि सूचना मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे और वहां से बेटी को घर लाए. फिर बेटी ने आपबीती बताई, जिसके बाद हमने पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *