उत्तर प्रदेश

खेत मे काम करने गई नाबालिक से 50 वर्षीय पड़ोसी ने किया बलात्कार, किसी को बताई तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा कहकर करता रहा रेप,बच्ची गर्भवती हुई तब जाकर हुआ खुलासा…..

एक 50 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिक लड़की से दुष्कर्म किया. यह पूरा मामला लड़की के गर्भवती होने के बाद उजागर हुआ. मालूम हो कि पहले वह कई बार लड़की को डरा धमका कर रेप करता रहा है।
घटना मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना इलाके का है. मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपी घर से फरार है. मामले में पीड़िता के पिता ने साहेबगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबिन में जुट गई है. लड़की के पिता ने बताया कि खेत में जाने के दौरान आरोपी ने उसे पकड़ लिया था, उसके साथ जबरन रेप किया. फिर, पुत्री को धमकी दी की अगर वह किसी को बताई तो पूरे परिवार को जान से मार देगा. डर से बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताई.

इसके बाद उसने कई बार रेप किया. फिर, बच्ची गर्भवती हो गई. लड़की के गर्भवती होने के बाद परिवार के लोगो को शक हुआ, जिसके बाद उसकी जांच कराई गई. तब मामला सामने आया. बेटी से पूछताछ किया तो पता चला कि पड़ोसी ने करीब 5-6 माह पूर्व खेत मे जाने के दौरान दुष्कर्म किया था. जान से मारने की धमकी दी थी. इससे वह डर गई चुप्पी साध ली, लेकिन वह अब गर्भवती हो गई है. मामला सामने आने के बाद उन्होंने प्रथमिकी दर्ज कराई है. मामले मे थानेदार राजेश रंजन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *