नई दिल्ली

लुटेरी दुल्हन: दूल्हे के सारे सपने हुए चूर, सुहागरात के दिन गहने जेवर और नगदी लेकर हुवी फरार, जानें पूरा मामला…

देश के अलग-अलग राज्यों में इन दिनों लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। इस गिरोह में शामिल महिला अमीर लोगों के साथ पहले रिश्ता तय करती हैं फिर रात में सारा सामान लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला देहरादून के झाझरा क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक लुटेरी दुल्हन पहले युवक से शादी की फिर रात को गहने-जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। बहरहाल दूल्हे की बहन ने पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के झाझरा क्षेत्र के रहने वाले आकाश काफी दिनों से शादी के लिए लड़की ढूढ़ रहा था। इसी दौरान क्षेत्र का एक पंडित पिंकी नाम की लड़की रिश्ता बताया था। सोमवार को पिंकी और उसके कथित बहन व जीजा आदि उनके घर आए। यहां आकाश को पिंकी और पिंकी को आकाश पसंद आ गए।मंगलवार को सुद्धोवाला स्थित शिव मंदिर में दोनों की परिवारों की मौजूदगी में शादी हुई और शाम के समय दावत चली। आकाश मजदूरी करते हैं। उनके परिवार ने अपनी बहू पिंकी को चांदी का गले का सेट, पायल, कान के झुमके आदि भेंट किए थे। रात में सब खाना खाकर सो गए। सुबह जब आंख खुली तो सभी हक्के-बक्के रह गए। पिंकी लुटेरी दुल्हन निकली। यहां लूट तो नहीं हुई पर वह परिवार का जोड़ा हुआ सारा धन लेकर दुल्हन चंपत हो गई।

आकाश की बहन ने बताया कि उन्होंने झाझरा चौकी में घटना की शिकायत की। इस पर चौकी प्रभारी ने कहा कि पंडित को ढूंढो और उस पर सामान लौटाने का दबाव बनाओ। अब पंडित का भी पता नहीं चल रहा है। प्रेमनगर के प्रभारी एसओ कोमल रावत ने बताया कि पंडित ने परिवार वालों को आश्वासन दिया है कि वह उन लोगों को बुलाने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *