राजस्थान

बार-बार दुष्कर्म से तंग आकर 14 वर्षीय नाबालिग ने लिया बलात्कार का बदला, दुपट्टे से घोंट दिया बलात्कारी का गला…

राजस्थान के अलवर जिले में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है, 20 दिनों बाद पुलिस ने इस मामले में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक द्वारा बार-बार शारीरिक शोषण और अन्य लोगों से उसका देह शोषण करवाने से परेशान होकर उसने दुपट्टे और तार से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि 17 मई को कोटकासिम क्षेत्र के खानपुर गांव में पूर्व सरपंच धनीराम यादव के बेटे विक्रम उर्फ लाला की हत्या कर दी गई थी। कत्ल के बाद शव को सड़क किनारे गांव के ही पास के खेत में डाल दिया गया था। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि हत्या का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा, लेकिन मौके पर कोई सबूत नहीं मिलने से मामला फंस रहा था।

पुलिस द्वारा गहराई से जांच में कत्ल का राज खुल गया, विक्रम की हत्या के आरोप में गांव की नाबालिग लड़की से पूछताछ की गई तो पुलिस भी चौंक गई। उसने पुलिस को बताया कि वह एक लड़के के साथ रिश्ते में थी, एक दिन दो लड़कों ने उसे आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया और उसे ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने लगे। थोड़े दिनों बाद विक्रम को भी पता चल गया और उसी बात का फायदा उठाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगा।

इस मामले को लेकर नाबालिग ने परिजनों से बात करनी चाही, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाई, उसने पुलिस में भी शिकायत देनी चाही, लेकिन नहीं दे पाई। इस बीच विक्रम लगातार उसे परेशान करने लगा था। ऐसे में नाबालिग ने विक्रम को मारने का प्लान बनाया। 17 मई की रात को नाबालिग ने विक्रम को अपने घर बुलाया। वह शराब के नशे में उसके घर पहुंचा, घर से नाबालिग ने उसे पास के खेत में बुलाया और दुपट्टे से गला घोंट दिया। वारदात के बाद घर में आकर वह सो गई, सुबह राहगीरों ने मृतक के शव को देखा तो परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस नेबताया कि बार-बार शारीरिक शोषण से परेशान होकर नाबालिग ने गला घोंट कर विक्रम की हत्या की। जांच में सामने आया कि वह नाबालिग का शारीरिक शोषण करता था, 17 मई की रात भी शराब के नशे में वह नाबालिग से मिलने गलत नीयत से आया था। आखिरकार परेशान होकर नाबालिग ने उसकी जान ले ली। साथ ही मौके से सबूत भी मिटा दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *