मुंबई

मुंबई इंडियंस में अब नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा,जाने क्या है वजह…

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सेशन में मुंबई इंडियंस का सबसे ज्यादा निराशाजनक प्रदर्शन रहा, जिससे फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों को भी खासी निराशा देखने को मिली। हार के चलते टीम के लिए खिलाड़ियों को फैंस द्वारा भी ट्रोल किया गया है। इतना ही नहीं सबसे ज्यादा नए कप्तान हार्दिक पांड्या को आलोचनाओं को सहना पड़ा है। चर्चा तो यहां तक भी है कि मुंबई इंडियंस टीम आपस में दो खेमों में बंटी हुई है। हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा में लगातार अनबन की खबरें चलती रही है।

अब माना जा रहा है कि रोहित शर्मा जल्द ही मुंबई इंडियंस को अलविदा कह सकते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा काफी निराश दिख रहे हैं।

रोहित शर्मा का छलका दर्द
आईपीएल के इस सेशन में मुंबई इंडियंस के हिटमैन रोहित शर्मा का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा। चेन्नई सुपर किंग्स वाले मैच को छोड़ दिया जाए तो उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज का फॉर्म में ना होना टीम के लिए किसी बड़े संकट से कम नहीं हो सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा आउट होकर जब पवेलियन लौटे तो वे काफी निराश नजर आए। ड्रेसिंग रूम वे काफी निराश होकर बैठे नजर आ रहे हैं। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

रोहित शर्मा को ड्रेसिंग रूम में इस तरह टूटते हुए देखकर बड़ी संख्या में फैंस को नागवार गुजरा। फैंस को भी अब अंदाजा लग रहा है कि आने वाले सीजन में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे। अगर ऐसा हुआ तो फिर टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा।

टीम मैनेजमेंट से संतुष्ट नहीं रोहित शर्मा

क्रिकेट की दुनिया में हिटमैन के नाम से पहचान बना चुके रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं हैं। जब से एमआई ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का फैसला किया गया है तब से टीम में माहौल ठीक नहीं लग रहा है। खबर ये भी है कि कि खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में दो गुटों में दिख रहे हैं। हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *