फिल्मी दुनिया

शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति में सात फेरे लेंगी जान्हवी कपूर? सुर्खियों में अभिनेत्री का बयान…

जान्हवी कपूर अपनी निजी जिंदगी के बारे में अफवाहों पर ध्यान देने के मूड में नहीं हैं। भले ही शिखर पहाड़िया के साथ उनके रिश्ते ने मीडिया का ध्यान खींचा है, लेकिन अभिनेत्री इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं।
इसलिए, जब इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी पेज ने साझा किया कि जान्हवी सोने की साड़ी में तिरूपति मंदिर में शिखर के साथ शादी करेंगी, तो अभिनेत्री ने एक छोटी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रिया के साथ अफवाहों पर विराम लगा दिया।
इंस्टाग्राम पर पैपराजी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जान्हवी ने टिप्पणी की, ‘कुछ भी।’ कई प्रशंसकों ने जान्हवी की टिप्पणी के तहत हंसते हुए चेहरे के इमोटिकॉन के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। जान्हवी ने अपने रिश्ते के बारे में तब खुलासा किया जब वह पिछले साल ‘कॉफी विद करण’ के नवीनतम सीजन में दिखाई दीं। शो के दौरान करण ने जान्हवी से उनकी स्पीड डायल लिस्ट में तीन लोगों के बारे में पूछा। इस पर उन्होंने उत्तर दिया, ‘पापा, खुशू, और शिख..’ और फिर शर्मिंदा होकर ‘ऊऊ’ कर दी।

शिखर पहाड़िया की बात करें तो वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। कथित तौर पर उन्होंने और जान्हवी ने पहले डेट किया और बाद में अज्ञात कारणों से अलग हो गए। यह जोड़ी अब एक साथ वापस आ गई है क्योंकि उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है।
जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में तिरुपति मंदिर में पूजा की थी। हाल ही में जान्हवी एक कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं। उन्होंने गले में एक चेन भी पहनी थी जिस पर ‘शिखू’ लिखा हुआ था। यह वह उपनाम है जो उन्होंने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को दिया है।

काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आई थीं। वह अगली बार ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘उलझन’ में नजर आएंगी। वह ‘देवरा: भाग 1’ के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसका नाम ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *