लाइफस्टाइल

हीरामंडी में शेखर के साथ ओरल सीन पर बोली मनीषा, इंटीमेट का पता था लेकिन…

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। 6 दिन पहले रिलीज हुई ‘हीरामंडी’ आज भी सुर्खियों में है। दरअसल, इस टीवी सीरीज में बहुत से सितारों ने काम किया है और हर कोई अब अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर करता नजर आ रहा है।

इसी दौरान मनीषा कोइराला ने भी बताया कि कैसे उन्हें हीरामंडी में मल्लिकाजान का किरदार मिला। साथ ही उन्होंने शेखर सुमन के साथ अपने ओरल सेक्स सीन के बारे में भी खुलकर बात की।
इंटीमेट होने का पता था लेकिन

मनीषा कोइराला ने बताया कि शेखर सुमन के साथ बग्गी में जो उनका जो इंटीमेट सीन होना था,उस सीन के बारे में उन्हें पूरी तरह से सब कुछ नहीं पता था। शेखर सुमन के साथ बग्गी में जब यह सीन फिल्माया जाना था तो उन्हें इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गई थी, लेकिन रिहर्सल के दौरान उन्हें शायद कुछ नया लगा। यानी उन्हें इंटीमेट सीन होना है ये मालूम था लेकिन कैसे होना है, उसका अंदाजा नहीं था।

क्या था ये सीन

इस सीन में नशे में धुत शेखर सुमन यानी जुल्फिकार अपनी मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला के पास जाते हैं और वह इतने नशे में होते हैं कि चलती हुई बग्गी के बाहर पेशाब करते हैं और फिर उसके बाद में हवा में ही ओरल सेक्स करने लगते हैं। उन्हें यह भी नहीं पता होता कि वह कहां बैठी है, जबकि मनीषा कोइराला दूसरी तरफ उनकी पीठ के पीछे बैठी होती है और जुल्फिकार यह सोचते हैं कि वे मल्लिकाजान के साथ इंटीमेट हो रहे हैं। इसी दौरान मल्लिकाजान कहती भी हैं कि ‘हम यहां बैठे हैं’। मनीषा कोइराला ने कहा कि संजय लीला भंसाली हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते हैं।

क्या कहना था शेखर सुमन का

शेखर ने बताया था कि उन्हें जब संजय लीला भंसाली ने उन्हें बताया था कि उन्हें मल्लिकाजान के साथ इंटीमेट सीन करना है लेकिन हवा में यह सीन करना है तो शेखर सुमन इस बात के लिए मान गए थे। यह सुनने में अजीब था लेकिन दिलचस्प बात ये थी कि इस सीन को एक ही शॉट में फिल्माया गया था।

मनीषा को कैसे मिला हीरामंडी में रोल

मनीषा कोइराला ने बताया कि जब उनके पास संजय लीला भंसाली के ऑफिस से फोन आया तो वह नेपाल में गार्डनिंग कर रही थीं। संजय लीला भंसाली के ऑफिस से फोन आया और कहा गया कि मनीषा तुम्हारे लिए एक बहुत अच्छा रोल है। तुम स्क्रिप्ट पढ़ लो। मैं बहुत खुश थी और मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना देखना बंद कर चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *