फिल्मी दुनिया

2000 करोड़ कमा डालेंगी संजय दत्त की आने वाली ये 6 फिल्में! नोट गिनने की मेकर्स ने शुरू की तैयारी …

हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में संजय दत्त के नाम का परचम लहराया हुआ है. एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद संजय दत्त मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. हीरो बनकर न सही, लेकिन विलेन बनकर जो धमाल संजय दत्त मचा रहे हैं वो गजब है.
एक्टर की फिल्में रिलीज होते ही गदर काटने लगती हैं. संजय की आखिरी फिल्म लियो थी. जो एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं, शाहरुख खान की ‘जवान’ में भी संजय दत्त का स्पेशल कैमियो था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. अब दर्शकों की नजरें संजू बाबा की आने वाली फिल्मों पर टिकी हैं.

फिलहाल संजय दत्त के पास 6 फिल्में मौजूद हैं. जिनपर एक के बाद एक वो काम भी कर रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कुछ नाम तो ऐसे हैं, जो हिट की गारंटी है. इतना ही नहीं संजू बाबा की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो छप्परफाड़ कमाई करने में भी खूब आगे रहने वाली हैं. ये फिल्में 1000 नहीं, बल्कि 2000 हजार तक की कमाई भी कर सकती हैं. चलिए जानते हैं संजय दत्त की आने वाली 6 फिल्मों के बारे में.

1. द गुड महाराजा (The Good Maharaja)

संजू बाबा की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में द गुड महाराजा का नाम सबसे ऊपर है. इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज है. माना जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है. द गुड महाराजा का बजट करीब 400 करोड़ है. फिल्म की कहानी के जरिए दूसरे विश्व युद्ध के दौरान भारत और पोलैंड के बीच हुए ऐतिहासिक क्षण को दिखाया जाएगा.

2.फिल्म डबल आईस्मार्ट(Double iSmart)

एक्शन थ्रिलर ‘डबल आईस्मार्ट’ संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों में से एक है. माना जा रहा है कि इस साल जून के महीने में संजू बाबा की ये पिक्चर बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है. ये एक तेलुगु फिल्म है. इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्ट किया हैं और संजय दत्त के साथ राम पोथिनेनी लीड रोल में नजर आएंगे. इस साउथ फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं.

3. वेलकम 3 (Welcome 3)

‘वेलकम टू द जंगल’ पर काम शुरू हो चुका है. फिल्म में अक्षय कुमार और संजय दत्त के अलावा एक लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी. फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है. जिसमें एक फ्रेम में कई सारे स्टार्स को देखा गया है. फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी पर बेस्ड होगी. माना जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज के साथ ही लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देगी. वहीं, इस फिल्म के पिछले पार्ट्स सभी हिट रहे हैं.

4. हाउसफुल (Housefull 5)

हाउसफुल फ्रंचाइजी के पांचवे पार्ट में संजय दत्त की एंट्री हो चुकी है. एक्टर हाउसफुल 5 में भी लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त हाइप है, जिसके चलते माना जा रहा है कि ये पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कारोबार कर सकती है. फिल्म में संजय दत्त के अलावा अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आएंगे.

5. बाप (Baap)

संदय दत्त, सनी देओल, मिथुल चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बाप का ऐलान काफी पहले कर दिया गया था. इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है. 90 के दशक के चार सुपरस्टार का एक फिल्म में एक साथ आना बड़ी बात है. सभी को साथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. जिसके चलते उम्मीद लगाई जा रही है कि ये पिक्चर एक बड़ी हिट साबित होगी.

6. मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3)

मुन्ना भाई 3 को लेकर पिछले कई सालों से लगातार चर्चा जारी है. हालांकि अभी तक इस फिल्म का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन माना जा रहा है कि अगर ये फिल्म बनती है, तो छप्परफाड़ कारोबार कर सकती है. इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई बड़ी सुपरहिट साबित हुई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *